fbpx
News

नवनिर्मित साइबर थानें में एसपी, एएसपी ने ली व्यापारियों की बैठक, अपराधों को रोकनें के लिए दुकानदार अपने प्रतिष्ठान के बाहर लगाएं कमरें – एसपी, एएसपी

हापुड़। एसपी, एएसपी ने बुधवार को व्यापारियों की मासिक बैठक साइबर थाना परिसर में ली और व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान के बाहर कैमरे लगवानें की अपील की।

साइबर क्राइम थाना परिसर में जनपद के व्यापारियों के साथ सुरक्षा प्रकोष्ठ की मासिक बैठक एसपी अभिषेक वर्मा व एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर उनसे सुझाव मांगे गए व उन्हें कुछ सलाह दी गई।

एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि अपराध नियंत्रण एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत अपने-अपने प्रतिष्ठानों के अन्दर-बाहर अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगवाने एवं कैमरों को 24 घंटे सुचारू रूप से चालू रखने के लिए प्रोत्साहित किया गया। साथ ही साइबर अपराधों से बचाव हेतु भी जागरूक किया गया।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला अध्यक्ष प्रदीप गर्ग हाइड्रो वाले, संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित अग्रवाल (छावनी वाले), विजेंदर गर्ग लोहे वाले, अशोक बबली , विजेंदर पंसारी, प्रभात अग्रवाल, राजीव ,अरविंद शर्मा, विपिन सिंघल, सोनू बंसल आदि मौजूद थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page