थानें में तैनात सिपाही पर लगाया खानें के रुपयों ना देनें का आरोप,वीडियो वायरल, पुलिस ने दी सफाई, गलतफहमी में होटल संचालक ने लगाए थे आरोप, वीडियो वायरल

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

। थाना धौलाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही पर ढ़ाबा संचालक ने खानें के रूपयें ना देनें का आरोप लगाया,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में पुलिस ने मामला गलतफहमी का बताते हुए ढ़ाबा संचालक की सफाई का वीडियो वायरल किया।

जानकारी के अनुसार धौलाना थाना क्षेत्र में तैनात कांस्टेबल कालूराम भाटी पर वायरल वीडियो में एक ढ़ाबा संचालक खानें के रूपयें ना देनें का आरोप लगा रहा है। वीडियो वायरल होनें पर पुलिस ने तुरन्त ही सफाई देते हुए होटल संचालक का वीडियो वायरल किया।

सीओ जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि
मामले में जांच करने पर पाया कि एक सप्ताह पूर्व थाना धौलाना क्षेत्रान्तर्गत एक होटल पर तीन लड़कों ने खाना खाने के बाद बिल का भुगतान कांस्टेबल कालूराम भाटी द्वारा किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि होटल संचालक ने खाना खानें आए कांस्टेबल से पूछताछ की,तो कांस्टेबल ने खानें के लिए किसी को भी ना भेजनें का दावा किया। पुलिस ने तीनों युवकों का पता लगाकर ढ़ाबें संचालक का भुगतान तीनों लड़कों से करवाकर गलतफहमी दूर की।

Exit mobile version