त्यागी समाज के आर्थिक और राजनीतिक उत्थान हेतु आयोजित हुई संगोष्ठी , निकाय चुनावों में त्यागी समाज के प्रत्याशी को जीतनें के लिए एकजुट होनें की अपील

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना) ।

रविवार को त्यागी समाज ने समाज के आर्थिक और राजनीतिक उत्थान हेतु एक संगोष्ठी आयोजित हुई । जिसमें
निकाय चुनावों में त्यागी समाज के प्रत्याशी को जीतनें के लिए एकजुट होनें की अपील की गई।

नगर पालिका परिषद हापुड़ के चुनावों को लेकर निखिल त्यागी के आह्वान पर त्यागी समाज हापुड़ के तत्वाधान में आयोजित बैठक की अध्यक्षता नवरत्न त्यागी ने की ।

सुधीर त्यागी जी ने समाज के सभी लोगों को एकजुट होने पर जोर दिया। अजय सुंदर नारायण सिंह त्यागी( बंटी ) और नरेंद्र त्यागी ने कहा आने वाले नगर पालिका चेयरमैन पद के लिए समाज से जो व्यक्ति भी चुनाव लड़े उसे अपना पूर्ण बहुमत दे।

ज्ञानेंद्र त्यागी ने कहा हम सबको राजनीति के साथ-साथ त्यागी समाज की आर्थिक बिंदुओं पर भी चर्चा करनी चाहिए ।

विजय कुमार त्यागी ने कहा कि त्यागी समाज के जो लोग आर्थिक रूप से संपन्न नहीं है उन्हें संपन्नता की मुख्यधारा में लाये जाने पर प्रयास किया जाना चाहिए ।मुकुल त्यागी एडवोकेट ने कहा आने वाले चुनाव में प्रतिनिधियों से पूछा जाए कि उन्होंने समाज के लिए क्या किया है ।

अध्यक्षता करते हुए नवरत्न त्यागी जी ने कहा हमें अपनी पूर्व की गलतियों से भी सीख लेनी चाहिए। युवाओं को आगे बढ़ना चाहिए और राजनीतिक मैं सक्रिय रूप से अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए ताकि समाज का सामाजिक और राजनीतिक उत्थान हो सकें।

मुकेश त्यागी( तगासराय वालों )ने कहा अगली मीटिंग रविवार को होगी।बैठक में हरि राज त्यागी जी ब्रज भूषण त्यागी रुद्राक्ष त्यागी अनिल त्यागी सुधीर त्यागी राजकुमार त्यागी प्रदीप त्यागी नीरज त्यागी आशु त्यागी योगेंद्र त्यागी तरुण त्यागी प्रदीप त्यागी सुमित त्यागी मोहित त्यागी मनोज त्यागी अरविंद त्यागी रोहन त्यागी शांतनु त्यागी आकाश त्यागी गौरव त्यागी आदि समाज के लोग संगोष्ठी में उपस्थित रहे।

Exit mobile version