fbpx
News

टोल टैक्स पर मासिक पास बनवानें में परेशान हुए वाहन चालक, संयुक्त व्यापार मंडल ने डीएम, एसपी को सौंपा ज्ञापन

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

पिलखुवा स्थित टोल टैक्स पर लोकल गाड़ियों के मासिक पास बनवानें को हो रही परेशानी को देखते हुए संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष ललित कुमार छावनी वालों ने
डीएम, एसपी को ज्ञापन सौंपकर समाधान की मांग की।

ज्ञापन में कहा गया कि पिलखुवा स्थित टोल प्लाजा पर स्थानीय व्यापारी व प्राइवेट वाहनों के लिए मासिक पास बनवाने के लिए 1अप्रैल से कुछ नियमों में बदलाव किया गया है। परन्तु बिना वजह व्यापारियों , स्थानीय निवासियों को कागज पूरा ना कह कर कई कई बार बुलाकर फिर भी कुछ न कुछ कमी बता कर पास न बना कर परेशान किया जा रहा है।
पूर्व में मासिक पास बनवाने के लिए गाड़ी की आर सी व आधारकार्ड की आवश्यकता होती थी। परन्तु अब हर बार एक नया कागज बता कर व्यापारी को वापस कर दिया जाता है कि कभी इंसोरेंस, गाड़ी के फोटो , ड्राइवर के फोटो मलिक के फोटो, ड्राइविंग लाइसेंस आदि हर बार नया कागज लाने को बता दिया जाता है। तथा टोल पर केवल इस काम के लिए एक ही काउंटर बना है इस कारण लंबी-लंबी लाईन लगी हुई है जिससे सभी को परेशानी हो रही है।
जिलाध्यक्ष ललित कुमार छावनी वालों ने कहा कि टोल पर मासिक पास बनवाने के लिए और अधिक काउंटर खोले जाएं और जिस भी कागज की जरूरत है वह एक बार वहां पर डिस्प्ले कर कर बता दिया जाए जिससे होने वाले परेशानी से बचा जा सके।इस और भी ध्यान दिया जाए की मासिक पास 31 मार्च को समाप्त होने के कारण व्यापारी को अधिक टोल शुल्क भुगतान करना पड़ रहा है शायद इसीलिए जानबूझकर मासिक पास बनाने में देरी की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page