fbpx
ATMS College of Education
News

अखिल भारतीय ब्रह्मऋषि महासंघ का अधिवेशन 25 व 26 दिसंबर को हरिद्वार में होगा आयोजित,त्यागी समाज का देश में महत्वपूर्ण योगदान हैं -डॉ.उदिता त्यागी


हापुड़(अमित मुन्ना)।
अखिल भारतीय ब्रह्मऋषि महासंघ की महासचिव व भाजपा की महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री ने बताया कि संघ का अधिवेशन 25 व 26 दिसंबर को हरिद्वार में आयोजित होगा।
डॉ. त्यागी रविवार को हापुड़ में अपने समाज के लोगों को निमंत्रण देनें आई थी। उन्होंने कहा कि त्यागी समाज का देश में महत्वपूर्ण योगदान हैं। आज हर क्षेत्र में समाज के लोग देश की सेवा कर रहे हैं।
उन्होंने जिले हापुड़ में महासंघ के द्वारा आयोजित होने वाले महाकुंभ जो कि 25/26 दिसम्बर को प्रेमनगर आश्रम हरिद्वार में आयोजन को लेकर समाज को आमंत्रण दिया ।
उन्होंने महासंघ द्वारा शुरू किए सदस्यता अभियान में ज्यादा ज्यादा सदस्य बनने का आव्हान किया। ये भी बताया कि महासंघ 30 साल से ज्यादा पुराना है व स्वर्गीय राज कुमार त्यागी के प्रयासों से अंतरराष्ट्रीय स्तर तक ख्याति प्राप्त है व 1200 से ज्यादा संस्थान संघ की सदस्य हैं । पहली बार व्यक्तिगत सदस्य बनाये जा रहे हैं।
डॉ उदिता त्यागी जी ने महासंघ के बारे में बहुत अच्छे से समझाया व ज्यादा से ज्यादा महाकुंभ में हरिद्वार आने का निमंत्रण दिया ।
हापुड़ जिले से गणमान्य व्यक्ति बृजभूषण त्यागी ,अजय सुन्दर नारायण सिंह त्यागी असौड़ा वाले हिंदू जागरण मंच जिला मीडिया प्रभारी व भाजपा नेता रुद्राक्ष त्यागी विधायक प्रतिनिधि खरखोदा,
संजय त्यागी (देवनंदनी वाले)
दिनेश त्यागी ओम मेडिकल स्टोर,
अरुण त्यागी सर्वेयर, ज्ञानेंद्र त्यागी वझीलपुर, डॉ तुषार त्यागी मोदीनगर,
श्यामेंदर त्यागी , संजय त्यागी राम वाटिका, अनिल त्यागी तगा सराय,
प्रशांत त्यागी भाजपा नेता, सौरभ त्यागी, जागेश त्यागी, दीपक त्यागी अच्छेजा, कवि विकास त्यागी, मुकेश त्यागी तगसराय, हेमन्त त्यागी तगसराय, अंकित त्यागी, आकाश त्यागी, हेमंत त्यागी, पिन्टुत्यागी, मोहित त्यागी एडवोकेट, सौरभ त्यागी, रिंकल त्यागी, सुमित त्यागी आदि उपस्थित रहे व सभी ने महासंघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने की बात कही व सदस्यता आदि सभी विषयों पर सहमति प्रदान की।
कार्यक्रम का आयोजन सिटी प्लाजा में रुद्राक्ष त्यागी के सहयोग से अरुण त्यागी द्वारा किया गया था।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

6 Comments

  1. Pingback: u31
  2. Pingback: ai nude
  3. Pingback: grote blote tieten
  4. Pingback: tai sunwin

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page