fbpx
News

15 जून से 17 जून तक नेशनल हाईवें-9 पर रहेगा भारी वाहनों के लिए रूट डायवर्जन

हापुड़। गढ़मुक्तेश्वर की तीर्थ नगरी ब्रजघाट में ज्येष्ठ गंगा दशहरा पर्व 16 जून को लेकर पुलिस-प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।15 जून की दोपहर से 17 जून की दोपहर तक हाईवे पर भारी वाहनों के लिए रूट डायवर्जन का निर्देश भी दिया।

एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने गंगा नगरी में मुख्य स्नानघाट, पलवाड़ा रोड, गंगा पुल, पार्किंग स्थल आदि का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि ज्येष्ठ गंगा दशहरा हिंदू धर्म के लोगों की आस्था से जुड़ा पर्व है, जिसे लेकर लाखों भक्तों के ब्रजघाट पहुंचने का अनुमान है। ऐसे में हाईवे को जाम मुक्त बनाए रखना काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि 15 जून की दोपहर से 17 जून तक रूट डायवर्जन रहेगा, आदेश का कड़ाई से पालन कराया जाए। यदि इसमें – लापरवाही बरती गई, तो कड़ी कार्रवाई की।
वहीं बाहरी स्थानों से आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों को सही ढंग से खड़ा कराने के लिए अस्थाई पार्किंग का निर्माण करने, गंगा तट, बाजारों समेत हाईवे और संपर्क मार्गों पर पुलिस और यातायात कर्मियों की तैनाती और गंगा में भक्तों को
डूबने से बचाने के इंतजाम का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सुरक्षा में किसी तरह की चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान सीओ आशुतोष शिवम, इंस्पेक्टर नरेश धीमान, ब्रजघाट चौकी इंचार्ज आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page