हापुड़ में 17 अक्टूबर को लगेंगा
निशुल्क स्तन कैंसर जांच शिविर ,सीनियर डाक्टर्स होगें सम्मानित


हापुड़(अमित मुन्ना/गुड्डू शर्मा)।
जनपद में पहली बार 17 अक्टूबर को हापुड़ में निशुल्क स्तन कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया गया हैं,जिसमें महिलाओं के स्तन कैंसर से संबंधित समस्याओं का निराकरण व जांच की जायेगी।
देवनंदनी अस्पताल की एमडी व वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. विमलेश शर्मा ने बताया कि हापुड़ शहर में उसके आसपास की महिलाओं के लिए होटल पैराडाइज में 17 अक्टूबर 2021 दोपहर 3:00 बजे से निशुल्क स्तन कैंसर जांच शिविर आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि ब्रेस्ट कैंसर की कई मामले हर वर्ष सामने आते हैं इसके लिए हर महिला का जागरूक होना बहुत जरूरी है शुरुआती चरण में ही इसका निदान जरूरी है। जागरूकता को बढ़ाने एवं इसकी जांच के लिए यह शिविर आयोजित किया जा रहा है शिविर के दौरान स्तन कैंसर से संबंधित सभी जरूरी बातों को समझाया जाएगा।

हापुड़ मेनोपॉसल सोसायटी एवं जिले की जानी-मानी प्रसूति एवं महिलारोग विशेषज्ञ डॉक्टर विमलेश शर्मा , डॉक्टर रेनू बंसल , डॉक्टर दीप शिखा गोयल , डॉ अंजना सक्सेना और डॉक्टर अंशिका अग्रवाल , डॉक्टर पूनम ग्रोवर के सहयोग से
इस शिविर में पहले से ही अपॉइंटमेंट लेकर रजिस्ट्रेशन मात्र ₹50 में अपनी जांच करा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि शिविर 17 अक्टूबर को 3 से 6 बजे तक हापुड़ के गढ़ रोड़ स्थित होटल पैराडाइज में होगा।जिसे डॉ.मधुबाला गौड़ सम्बोधित करेगी।

Exit mobile version