हापुड़ में महिलाओं के गलें से चेन व कुंडल लूटने वाला बदमाश व चोरी के जेवर खरीदनें वाला सुनार गिरफ्तार, माल बरामद,पता पूछनें के बहानें महिलाओं से करते थे लूट


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप)।
हापुड़ में महिलाओं के गलें से सोनें की चेन व कुंडल लूटनें वालें गिरोह के एक सदस्य व चोरी का माल खरीदनें वालें सुनार को हापुड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर माल बरामद किया हैं।
थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि नगर में हुई घटना का खुलासा करते हुए चोरी/लूट का माल खरीदने वाले सुनार सहित 2 अभियुक्तों मंजूर पुत्र स्व० ननुआ उर्फ फारूख निवासी मौ० मंसकपुरा थाना किठौर,
दुर्गेश वर्मा पुत्र स्व० ओमप्रकाश वर्मा निवासी म0न0 161 भीषन चौक थाना बृहमपुरी,मेरठ
को माल गोदाम रोड से गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से 1 कुण्डल (पीली धातु), 1 अवैध तमंचा मय जिन्दा कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद हुई है।
गिरफ्तार अभियुक्त मंजूर ने पूछताछ करने पर बताया कि मैं प्रातःकाल मोटर साइकिल से रेकी कर अकेली महिलाओं को निशाना बनाता था व उनसे नाम-पता पूछने के बहाने उनके कुण्डल/चैन लूटकर भाग जाता था तथा अब तक मैंने हापुड नगर क्षेत्र से 3 महिलाओं के साथ कुण्डल लूट की घटना कारित की है और 2 कुण्डलों को मैंने पूर्व मे अपने साथी दुर्गेश (सुनार) को बेच दिये हैं।
उन्होंने बताया कि बदमाश मंजूर प्रातःकाल को सैर करने जाती महिलाओं से नाम-पता पूछने के बहाने कुण्डल,चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देता था ।

Exit mobile version