स्मार्ट क्लास संचालित करने वाला जिले का प्रथम कालेज बना एसएसवी इंटर कालेज, एसपी शुक्रवार को करेगें उद्घाटन

कक्षा 10 व 12वीं के प्रतिभाशाली स्टूडेंट्स के लिए शुरू की स्मार्ट क्लास:विजय गर्ग

हापुड़।
दिल्ली रोड स्थित एसएसवी इंटर कालेज स्मार्ट क्लास संचालित करने वाला जिले का प्रथम कालेज बन गया है। जिसमें हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के प्रतिभाशाली स्टूडेंट्स का शिक्षा प्रदान की जायेगी। कालेज कमेटी ने प्रतिवर्ष स्मार्ट कक्षाएं बढ़ाने की बात कही है।

    दिल्ली रोड स्थित एसएसवी इंटर कालेज (सरकारी )में भी स्मार्ट कक्षाएं शुरू हो गयी है। जिससे उक्त कालेज स्मार्ट कक्षा शुरू करने के मामले में जिले में प्रथम कालेज बन गया है। इस स्मार्ट कक्षाओं में प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को ही प्रवेश दिया गया है।

            एसएसवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य विजय कुमार गर्ग ने बताया कि कालेज में नव निर्मित स्मार्ट क्लास का उद्घाटन जनपद के उच्चाधिकारियों किया जायेगा। स्मार्ट क्लास पर करीब पांच लाख की धनराशि खर्च हुई है।

          उन्होंने बताया कि स्मार्ट क्लास में कक्षा नौ गृह परीक्षा में 70 प्रतिशत व कक्षा 10 की परीक्षा में 75 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले स्टूडेंट्स को स्मार्ट क्लास में प्रवेश दिया गया है। यह क्लास हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं के लिए संचालित की गयी है। कालेज कमेटी ने प्रतिवर्ष कालेज में स्मार्ट क्लास बढ़ाने पर बल दिया है।

कॉलेज प्रबंधक सुधीर अग्रवाल चोटी ने बताया कि स्मार्ट क्लास का उद्घाटन शुक्रवार को एसपी दीपक भूकर व डीआईओएस करेगें।

 

Exit mobile version