सीनियर आईएएस आरपी सिंह ने किया पुष्पावटी पूठ घाट का निरीक्षण,प्रगति रिपोर्ट ली


हापुड़(अमित मुन्ना)।

नीति आयोग के निजी सचिव सीनियर आईएएस आरपी सिंह ने पूठ एवं आलमनगर के समग्र विकास के लिए जिला स्तर के अधिकारियों के साथ सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस हापुड़ में मीटिंग की।
जिसमें उन्होंने सभी कामों को गुणवत्ता के साथ यथा समय यथाशीघ्र पूर्ण करने की बात कही तत्पश्चात वन विभाग पीडब्ल्यूडी पर्यटन विभाग तथा एईएल के अधिकारीयों के साथ पुष्पावती पूठ घाट पर ही प्रगति रिपोर्ट ली।
पर्यटन विभाग की नोडल एजेंसी सी डी एस के इंजीनियरों ने अवगत कराया कि शीघ्र ही यहां पार्किंग व रास्तों का निर्माण लाइट बेंचेज तथा ब्यूटीफिकेशन का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा इस अवसर पर आईए एस आर पी सिंह ने कहा की क्वालिटी के साथ किसी भी प्रकार का समझौता ना किया जाए ।
उन्होंने कहा है कि सभी कार्य एक साथ प्रारंभ ना करके जो कार्य प्रारंभ किए जाएं वह पहले पूर्ण कर लिए जाएं उसके बाद नए कार्य को किया जाए। उन्होंने गांव के समस्त पानी को तालाब में ले जाने के निर्देश भी दिए।
निजी सचिव ने लोक भारती के प्रांत संयोजक भारत भूषण गर्ग को जिम्मेदारी देते हुए कहा कि आप क्वालिटी के लिए विशेष ध्यान रखिए किसी भी प्रकार की कमी होने पर तुरंत अवगत कराएं ।
इस अवसर पर मान्य उपाध्यक्ष नीति आयोग पी एस गोपाल दत्त पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता जोध कुमार एई पीडब्ल्यूडी उधम सिंह je ताराचंद एईएल से शशांक कौशिक सीडीएस से अर्जुन सिंह एडीओ पंचायत भुनेश्वर यादव लोक भारती के संच प्रमुख मूलचंद आर्य सूबेदार जगदीश सिंह चौहान महेश केवट पुष्पावती पूठ घाट के महंत पंडित अमर चंद शर्मा सहित अनेकों लोग उपस्थित रहे

Exit mobile version