सीओ सिटी से बोले व्यापारी: नगर में अतिक्रमण हटाकर पार्किंग की सो सुविधा ,ना हो व्यापारी परेशान

सीओ सिटी से बोले व्यापारी: नगर में अतिक्रमण हटाकर पार्किंग की सो सुविधा ,ना हो व्यापारी परेशान

हापुड़। व्यापारियों के साथ सीओ सिटी ने बैठक कर समस्यायों के समाधान का आश्वासन दिया। व्यापारियों ने शहर में अतिक्रमण हटवानें व पार्किंग की सुविधा व अतरपुरा चौराहे पर बैरिकेटिग हटवाने की मांग की।

पुलिस और व्यापारियों की बैठक सीओ सिटी जितेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित अग्रवाल छावनी वाले ने शहर में पार्किंग की व्यवस्था न होने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि नगर पालिका द्वारा शहर में एक भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। अगर कोई व्यापारी सड़क पर वाहन खड़ा कर कुछ सामान लेने जाता है तो उसके वाहन का चालान कर दिया जाता है।

ऐसी स्थिति में व्यापारी करें तो क्या करें। इसके लिए सबसे पहले शहर में पार्किंग की व्यवस्था नगर पालिका द्वारा कराई जाए। इसके साथ साथ गोल मार्केट में हो रहे अतिक्रमण का मुद्दा भी उठाया गया। बताया गया कि अतिक्रमण के कारण सड़क संकरी हो रही है और लोगों को आवागमन में दिक्कत आ रही है। बैठक में बताया गया कि संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा व्यापारियों के परिचय पत्र बनाए जा रहे हैं। जनपद में वाहन चेक करते समय दिखाए जाने पर अनावश्यक रूप से व्यापारी को परेशान ना किया जाए।

गोल मार्केट के व्यापारियों ने बैठक में सीओ सिटी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया कि पुलिस प्रशासन द्वारा बार-बार रेलवे रोड से गोल मार्केट व कोठीगेट को जाने वाले रास्ते को अतरपुरा चौपला पर बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया जाता है। जबकि इस बैरिकेडिंग व्यापारी कई बार हटवा चुके हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन इसे बार-बार बंद कर देता है।
व्यापारियों ने बताया कि बैरिकेडिंग के कारण रेलवे रोड से कोठीगेट, कसेरठ बाजार, बाजार बजाजा, मोहल्ला खाई, सर्राफा बाजार, गोल मार्केट, न्यू साधना मार्केट, छोटी मंडी आदि जगहों पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं गोल मार्केट और कोठीगेट रोड पर व्यापार पर भी असर पड़ रहा है। व्यापारियों ने बैरिकेडिंग को हटाने की मांग की।
उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने ब्रजघाट में थाना स्थापित करने की मांग को उठाया। सीओ सिटी जितेंद्र कुमार शर्मा ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर इन समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराया जाएगा।

इस मौके पर संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित अग्रवाल छावनी वाले, प्रभात अग्रवाल, प्रवीण मित्तल, बिजेंद्र लोहे वाले, दीपक बंसल, संजय डाबर, गौरव गोयल, अनिल तरीका, राजू सरीन, सुशील जैन, संतोष गोयल, जितेंद्र गोयल व्यापारी मौजूद रहे।

Exit mobile version