fbpx
News

सांसद व विधायक ने 30 लाख रुपये की लागत से तैयार पांच सड़कों का किया लोकार्पण

हापुड़ । सांसद राजेन्द्र अग्रवाल तथा हापुड़ सदर विधायक विजयपाल आढ़ती ने आज ग्राम सिकंदरपुर ककोड़ी तथा भड़ंगपुर में लगभग 30 लाख 43 हजार रुपये की लागत से सांसद निधि से निर्मित 5 सड़कों का लोकार्पण किया।
सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल तथा विधायक विजयपाल आढती ने ग्राम ककोड़ी में लगभग 5 लाख 45 हजार रुपये की धनराशि से निर्मित सरकारी अस्पताल से बिजलीघर वाली मुख्य सड़क, लगभग 5 लाख 89 हजार रुपये की लागत से निर्मित सर्वेश के मकान से नरेश के मकान तक की सड़क, लगभग 3 लाख 68 हजार रुपये की लागत से निर्मित ओमवीर के मकान से बिजलीघर वाली मुख्य सड़क तथा ग्राम भड़ंगपुर में लगभग 15 लाख 40 हजार रुपये की लागत से निर्मित प्राचीन शिव मंदिर से दुर्गा मंदिर तक की सड़क का लोकार्पण किया।

इस दौरान ग्राम परिक्रमा यात्रा के अंतर्गत उपस्थित ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों का ध्यान ग्रामों के विकास की तरफ उतना नही था, परंतु चौधरी चरण सिंह के नेतृत्व में सरकारों का ध्यान ग्रामों के विकास की तरफ आकृष्ट हुआ। अटल जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पहली बार ग्रामीण सड़कों को राजमार्गों से जोड़ा, इन सब कार्यों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीव्र गति प्रदान की तथा गत दस वर्षों के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों का सम्पूर्ण चित्र बदल गया है। उन्होंने कहा कि मोदी तथा योगी के नेतृत्व में श्री राम मंदिर के निर्माण के साथ ही देश की प्रगति व देश के प्राणतत्व की भी प्रतिष्ठा हुई है।

इस दौरान विधायक विजयपाल आढ़ती ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 10 वर्ष के तथा योगी जी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल के अंतर्गत जितने विकास कार्य हुए हैं, उतने इससे पूर्व 70 वर्षों की सरकारों के अंतर्गत भी नही हुए। दोनो सरकारें जनता को अपने परिवार की तरह मानकर उनके विकास हेतू लगातार कार्य कर रही हैं।

इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मोहन सिंह, बाबूगढ़ मंडल अध्यक्ष जिनेन्द्र चौधरी, राजीव अग्रवाल, भाजपा किसान मोर्चे के जिला अध्यक्ष अमित सिवाल, बाबूगढ़ मंडल अध्यक्ष जिनेन्द्र चौधरी, राजेन्द्र सिंह ककोड़ी, पं. दीनदयाल शर्मा, यशवीर सिंह सोनू, प्रवीन शर्मा मौसा, जतिन साहनी, वैभव त्यागी, सचिन सिरोही, दिनेश गुप्ता भड़ंगपुर आदि उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page