fbpx
News

सांसद ओवैसी के दोनों हमलवारों को भेजा जेल,कड़ी सुरक्षा में सीजेएम कोर्ट में किया पेश

हापुड़़(अमित मुन्ना/अनूप सिन्हा)।

नेशनल हाईवें -9 पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हुए हमलें में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी शुभम् व सचिन ने बताया कि ओवैसी द्वारा भड़काऊ भाषण से क्षुब्ध होकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने कडी सुरक्षा के बीच दोनों आरोपियों को सीजेएम कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया ।

जानकारी के अनुसार एआईएमआईएम पार्टी राष्टीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैशी गुरुवार शाम मेरठ के किठौर से एक सभा करके वापस गाजियाबाद लौट रहे थे,तभी पिलखुवा छिजारसी टोल टैक्स पार करके दो युवकों ने ओवैसी के काफिले पर फायरिंग की गई। जिससे वे बाल बाल बच गए थे।

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि ओवैसी के काफिले पर फायरिंग मामलें में सीसीटीवी कैमरें की फुटेज
के आधार पर दोनों आरोपियों गौतमबुद्धनगर निवासी सचिन व सहारनपुर निवासी शुभम को गिरफ्तार कर लिया गया है । पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा दिए जाने वाले भड़काऊ बयानों से दोनों हमलावरों में आक्रोश था इसी गुस्से को जाहिर करने के लिए उन्होंने घटना को अंजाम दिया।

एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों को कड़़ी सुरक्षा में शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया,जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: More Help

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page