fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

दहेज में नहीं मिली कार और 10 लाख तो पत्नी को हनीमून पर ले गया अंडमान निकोबार फिर पति ने वहां की ये गंदी हरकत

दहेज में नहीं मिली कार और 10 लाख तो पत्नी को हनीमून पर ले गया अंडमान निकोबार फिर पति ने वहां की ये गंदी हरकत

गाजियाबाद

दहेज में दस लाख रुपये और कार न मिलने पर एक विवाहिता को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि आरोपी पति उसे हनीमून के बहाने अंडमान निकोबार ले गया. वहां उन्होंने समुद्र में डूबकर जान देने की कोशिश की.

उनका आरोप है कि आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया. जेठ पर छेड़खानी का भी आरोप है। मामले में मोदीनगर पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी
मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी दिसंबर 2022 में मेरठ के आरकेपुरम में की थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे। वे दहेज में दस लाख रुपये और कार की मांग करने लगे।

प्रताड़ना का आरोप लगाया
आए दिन उसकी पिटाई होने लगी. लेकिन घर बन जाने के कारण वे सब कुछ सहते रहे। पत्नी के मुताबिक 17 दिसंबर को पति उसे हनीमून के लिए अंडमान निकोबार ले गया. दो दिन बाद आरोपियों ने उसे समुद्र में डुबाकर मारने की कोशिश की. आसपास के लोगों ने उसे किसी तरह बचाया।

जेठ पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया गया
घर लौटकर विवाहिता ने जब ससुराल वालों से शिकायत की तो उन्होंने विवाहिता पर ही आरोप लगा दिया। उनके साथ मारपीट की पत्नी का आरोप है कि कुछ दिन बाद ससुराल वाले काम से बाहर चले गए। विवाहिता घर पर अकेली थी। इसी दौरान जेठ वहां आया और दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर पिटाई भी की.

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page