श्री चंडी मंदिर प्रबंधक समिति का कार्यकाल साधारण सभा में सर्वसम्मति से दो माह  बढ़ाया , रखा हिसाब- किताब

श्री चंडी मंदिर प्रबंधक समिति का कार्यकाल साधारण सभा में सर्वसम्मति से दो माह  बढ़ाया , रखा हिसाब- किताब

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।
रविवार को आयोजित हुई श्री चंडी मंदिर प्रबंधक समिति की साधारण सभा का शुभारम्भ मंदिर के वरिष्ठ सदस्यों सूरजभान व अरुण कुमार द्वारा मंदिर के पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन करके किया गया।

साधारण सभा के एजेंडे के अनुसार मंदिर के कार्यवाहक मंत्री मोहित जैन के द्वारा पिछली सभा की कार्यवाही पढ़कर सुनाई गई जिसे सर्वसम्मति से पास किया गया।

कोषाध्यक्ष संजीव विजय गुप्ता द्वारा मंदिर की आय व्यय का समस्त विस्तृत ब्यौरा वर्ष 2021-22, 2022-23, 2023-24 का दिया गया, जिसमे उन्होंने समस्त सोने चाँदी के सामान व FD का ब्यौरा देने के साथ-साथ बताया
कि मंदिर में समस्त त्यौहार बड़े ही भव्य तरीके से सभी भक्तजनों एवं दानप्रिय जनता के सहयोग से मनाये जा रहे हैं, जिसमे मुख्य रूप से मंदिर समिति द्वारा दीपावली पर 35000/= खर्च, नवरात्री पर 379180/=, नववर्ष
पर 96920/= व राम मंदिर उद्घाटन पर 101000/= रुपये खर्च किये गए। प्रस्तुत आय व्यय व अन्य समस्त विवरण सर्वसम्मति से आम सभा में पास किये गये। समिति ने लगाए गए आरोपों को ग़लत बताया।

एजेंडे में शामिल बिन्दुओं के अनुसार हिन्दुओं के मुख्य त्यौहार होने के कारण कार्यकारिणी का कार्यकाल सर्वसम्मति से दो माह के लिए बढाया गया। एजेंडे में शामिल् समस्त प्रस्ताव आम सभा में उपस्थित सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से पास किये गए, प्रधान नवनीत अग्रवाल (कली वाले) द्वारा उपस्थित सभी सदस्यों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

बैठक में जय प्रकाश वर्मा, लोकेश गुप्ता, विवेक गर्ग एडवोकेट, दीपक गर्ग, अंकुर कंसल, जय भगवान गौतम, सुशील
मित्तल, आशुतोष रस्तौगी, मोनू बाला जी, संजीब आड़ वाले, अमित गोयल सिम्पल, विकास शर्मा गुड्डू, विशाल मित्तल आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version