fbpx
News

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी ‘ की बर्खास्तगी को लेकर कांग्रेस जनों ने दिया धरना

हापुड़। गुरुवार को कांग्रेस जन नगरपालिका परिषद स्थित गांधी पार्क में एकत्रित हुए और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ की बर्खास्तगी को लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस जनों ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को पद से हटाए जाने को लेकर जमकर नारेबाजी भी की।
पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा है कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा ने अपनी सत्ता की हनक में आंदोलन कर रहे किसानों पर जीप चढ़ा दी थी जिसमें कई किसान शहीद हो गए थे। तब से कांग्रेस पार्टी इस मामले में आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की आवाज सड़कों पर पुरजोर तरीके से उठा रही हैं।
जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा हैं कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा लखीमपुर मालमे में हस्तक्षेप किए जाने के बाद एसआईटी की जांच से अब ये स्पष्ट हो गया हैं कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे द्वारा किसानों पर जीप चढ़ाने से हुई मौत दुर्घटना नहीं बल्कि एक साजिश थी। इसके बावजूद भी भाजपा अपने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ से इस्तीफा नहीं ले रही हैं।
शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के पत्रकार जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ से लखीमपुर मामले में सवाल पूछते हैं तो मंत्री जी पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर उनके सवालों का जवाब न देकर उनसे अभद्रता और बदसलूकी करते हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री द्वारा किए गए बर्ताव की कांग्रेस पार्टी कड़ी निन्दा करती हैं और पीड़ित पत्रकार से माफी मांगने की मांग करती हैं। कांग्रेस जनों ने भाजपा से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ से तुरंत पद से बर्खास्त किए जाने की मांग करते हुए कहा हैं कि भाजपा को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ को तुरंत पद से बर्खास्त कर देना चाहिए। ऐसे मंत्री को संवैधानिक पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस जनों ने कहा हैं कि जब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को पद से बर्खास्त और उनके बेटे आशीष मिश्रा को सजा नहीं हो जाती तब तक कांग्रेस लखीमपुर मे किसानों के साथ हुए अन्याय के लिए सड़क पर आवाज उठाती रहेगी।
धरना देने वालो में वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री आभा चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतीश शर्मा,जलज तेवतिया,डॉक्टर वी.सी. शर्मा,गुलफाम क़ुरैशी,मुकेश कौशिक,नरेश कुमार भाटी,मुकेश कौशिक,एडवोकेट रघुवीर गौतम,जकरिया मनसबी,राजकुमार जौहरी,इरफान क़ुरैशी,एजाज अहमद,अमरजीत जंगी,गौरव गर्ग,अमित अग्रवाल,राजन पंडित,यशपाल सिंह ढिलौर,अरुण चौधरी,राहत चौधरी,प्रदीप शर्मा,सुखपाल गौतम,आकाश त्यागी,भरतलाल शर्मा,डॉक्टर फराहीम,राकेश खन्ना आदि लोग उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page