fbpx
News

शिवा प्राथमिक पाठशाला को गुब्बारों व फूलों से सजाया गया,नगर शिक्षा अधिकारी व शिक्षकों ने किया बच्चों को स्वागत,पुष्प वर्षा


हापुड़।
शासन के निर्देश पर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण पिछले पांच
महीने से बंद विद्यालयों को एक सितम्बर से खोला गया। विद्यालयों को गुब्बारों व फूलों से सजाया गया। नगर शिक्षा अधिकारी व शिक्षकों ने
विद्यालय आगमन पर बच्चों का फूल माला पहनाकर स्वागत करने के साथ पुष्प वर्षा की। विद्यालय पहुंचने पर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।
  कोविड-19 बीमारी के कारण पिछले पांच से बंद पड़े कक्षा एक से पांच तक के विद्यालयों को बुद्धवार 1सितम्बर से बच्चों की आफ लाइन पढ़ाई कराने के लिए खोल दिये गये। नगर क्षेत्र में संचालित उच्च प्राथमिक विद्यालयों को गुब्बारों व फूलों से सजाया गया।
      बुद्धवार की सुबह नगर क्षेत्र के शिवा प्राथमिक पाठशाला में पहुंचने पर बच्चों का नगर शिक्षा अधिकारी मौ.राशिद व प्रधानाध्यापिका डॉ.सुमन अग्रवाल ,नीतू नांरग ,लक्ष्मी शर्मा ने फूल माला पहनाकर व पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया। विद्यालय पहुंचने पर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे। शासन.द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन का पालन किया जा रहा है।
     नगर शिक्षा अधिकारी मौ.राशिद ने बताया कि बुद्धवार की सुबह विद्यालय आगमन पर बच्चों का फूल माला पहनाकर व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। कोरोना वायरस से बचाव को जारी गाइड लाइन का पालन करते हुए विद्यालयों में बच्चों की ऑफ लाइन पढ़ाई शुरू कराई गयी।
       उन्होंने शिक्षिकाओं को निर्देशित किया,कि विद्यालयों में कोरोना

गाइड लाइन का पालन करने में लापरवाही नहीं बरती जाये। साथ ही अभिभावकों का सहमति पत्र प्राप्त होने पर बच्चों को विद्यालय में प्रवेश दिये जाये।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: eBay

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page