fbpx
News

विराट वैश्य व्यापारी सम्मेलन में डॉ. सपना बंसल के साथ साहिबाबाद से उमड़ा जनसैलाब


सैकड़ों समर्थकों के साथ विराट वैश्य व्यापारी सम्मेलन में डॉ. सपना बंसल ने भरी हुंकार

गाजियाबाद(अमित अग्रवाल /राहुल बंसल)।
साहिबाबाद से रविवार को कमला नेहरू नगर मैदान में हुए विराट वैश्य व्यापारी सम्मेलन में डॉ. सपना बंसल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भागीदारी दी। जिसमें मुख्य रूप से खोड़ा कॉलोनी के अखिल भारतीय माहौर वैश्य महासभा के खोड़ा नगर अध्यक्ष विष्णु गुप्ता और दीपक गुप्ता नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं सहित लोगों ने भाग लिया।

खोड़ा वैश्य समाज नगर अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने बताया कि विराट वैश्य व्यापारी सम्मेलन में जाने के लिए समाज के लोग काफी प्रोत्साहित है। जिसमे महिलाओं द्वारा भी भारी संख्या में उपस्थिती देखी गई। खोड़ा से अखिल भारतीय माहौर वैश्य समाज के साथ डॉ. सपना बंसल 7 बसें और 32 गाड़ियों के साथ ले जाया गया था। जिसमे लोगों ने भारी संख्या में समाज के लोगों ने अपनी उपास्थिति दी है। क्योंकि समाज के लोगों का मानना है कि साहिबाबाद में वैश्य विधायक और खोड़ा निकाय चुनाव में 39 सभासदों में से 1 व्यक्ति को भी स्थान नही दिया गया। जो की समाज के लोगों के बीच एक बड़ी पीड़ा का रूप ले चुकी है। समाज ने मन बना लिया है कि कोई भी पार्टी क्यों न हो जहां सम्मान नही हम उसके साथ नही चल सकते।
इस दौरान कपिल खंडेलवाल, सुनील गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, अनिल जैन, प्रदीप आर्य, नीरज गर्ग, पूनम गुप्ता, आलोक गुप्ता,अमर गुप्ता, राजेश गुप्ता,गौरव गुप्ता,सूर्यांश गुप्ता,अमित लाल गुप्ता,राजेंद्र प्रसाद गुप्ता,ताराचंद गुप्ता,पुष्पेंद्र गुप्ता, पंकज गुप्ता,जितेंद्र गुप्ता,सोनू गुप्ता,नितिन गुप्ता,सुरेंद्र गुप्ता,राजीव साहू,निकेश साहू,सुनीता गुप्ता ,आशा गुप्ता,बेबी गुप्ता,चंचल गुप्ता,राजेंद्र गुप्ता,अशोका गुप्ता,प्रेमा गुप्ता, सपना गुप्ता,कौशल्या गुप्ता ,मधु गुप्ता, अनीता गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page