fbpx
News

विधायक की गाड़ी पर हमला, किया पथराव ,पुलिस जांच में जुटी

हापुड़।

भाजपा प्रत्याशी व सदर विधायक विजयपाल आढ़ती कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला चना पुरी में वोट मांगने के लिए गए थे। इसी बीच उनके काफिले में खड़ी गाड़ी पर किसी असामाजिक तत्व ने पत्थर मार दिया। जिस पर वहां हंगामा हो गया।हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

. सोमवार की देर रात भाजपा प्रत्याशी व सदर विधायक विजयपाल आढ़ती अपने समर्थकों के साथ मोहल्ला चैनपुरी में वोट मांगने के लिए गए थे। इसी बीच वह गाड़ी से उतर कर अंदर मोहल्लों में वोट मांगने चले गए। तभी उनकी एक गाड़ी में कुछ समर्थक बैठे हुए थे। इसी बीच 5 से 6 लोग वहां पहुंचे और उन्होंने गाड़ी पर हमला कर दिया जिसमें गाड़ी का शीशा टूटा तो वहां समर्थकों में अफरा-तफरी मच गई इस दौरान हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ एस एन पांडेय, कोतवाली प्रभारी मिथिलेश उपाध्याय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आनन-फानन में पांच लोगों को हिरासत। विधायक पक्ष की ओर से आरोपी लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
सीओ एस एन वैभव पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।विधायक के काफिले की खड़ी गाड़ी पर हमला किया गया था। किसी भी प्रकार से शांति भंग नहीं होने दी जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page