लोकदल प्रमुख जंयत का काफिला ब्रजघाट टोल पर रोका,इस्पेक्टर व दरोगा से धक्का मुक्की व बैरीकेटिंग तोड़ कार्यकत्ताओं के साथ रवाना हुए जंयत चौधरी


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
किसानों की मौत के बाद लखीमपुर खीरी कार्यकत्ताओं के साथ काफिलें के रूप में जा रहे लोकदल प्रमुख जंयत चौधरी का काफिला टोल पर रोकनें से क्षुब्ध कार्यकत्ताओं ने बेरीकेड्स तोड़ इंस्पेक्टर व दरोगा के साथ धक्कामुक्की कर आगें की तरफ रवाना हुए। घटना से किसानों में भारी आक्रोश हैं।
जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद सोमवार को वहां काफिलें के साथ लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ लखीमपुर खीरी जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें बृजघाट टोल पर रोकने की कोशिश की। जिससे कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर व दरोगा से से धक्का-मुक्की हो गई, जिसके बाद कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़ते हुए मुरादाबाद की ओर निकल गए। इसके अलावा पिलखवा टोल प्लाजा पर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने पहुंचकर हर वाहन की तलाशी ली। इसके अलावा गढ़मुक्तेश्वर के नानपुर क्षेत्र में भी किसानों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। जहां पर किसानों और पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई और धक्का-मुक्की के दौरान किसान काले रंग की स्कार्पियो में आगे की ओर रवाना हो गए। 

Exit mobile version