लखनऊ में यूपी एडूलीडर्स अवार्ड से डॉ. सुमन अग्रवाल को महानिदेशक ने किया सम्मानित ,स्कूल में किए गए कार्यों की पीपीटी का हुआ प्रेजेंटेशन

हापुड़।

शिवा पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डॉ. सुमन अग्रवाल को राज्य स्तरीय यूपी एडूलीडर्स अवार्ड से यूपी स्कूली शिक्षा के महानिदेशक विजय किरण आंनद ने स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । सम्मानित होनें पर शिक्षाधिकारियों व शिक्षकों ने बंधाईयां दी।

जानकारी के अनुसार लखनऊ में
एडूलीडर्स द्वारा निपुण भारत मिशन के तहत यूपी शिक्षकों के व्यावसायिक क्षमता वृद्धि, उनके कार्यों को प्रोत्साहन, बच्चो के लर्निंग ऑउटकम को सुनिश्चित करने के लिए आयोजित शैक्षिक गुणवत्ता सेमीनार व एडूलीडर्स सम्मान समारोह में यूपी स्कूली शिक्षा के महानिदेशक व सीनियर आईएएस विजयकिरण आंनद ने यूपी के 75 जिलों के 150 शिक्षकों को यूपी एडूलीडर्स अवार्ड से सम्मानित किया।

जनपद हापुड़ से एकमात्र चयनित हापुड़़ नगर क्षेत्र के शिवा प्राथमिक पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डॉ.सुमन अग्रवाल को यूपी एडूलीडर्स अवार्ड से सम्मानित करते हुए स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र प्रदान किया।स्कूल में किए गए कार्यों की पीपीटी का प्रेजेंटेशन किया गया।

डॉ. सुमन अग्रवाल को यह सम्मान बच्चों के साथ शिक्षा के क्षेत्र में किए गए नवाचारों, बच्चो के लर्निंग ऑउटकम, ड्रॉपआउट शून्य करने, नामांकन बढ़ाने, विद्यालय की जमीन कब्जामुक्त कराने पर दिया गया है।

जनपद का नाम रोशन करनें पर बीएसए अर्चना गुप्ता, नगर शिक्षाधिकारी मनोज गुप्ता व शिक्षकों ने बंधाई दी।

Exit mobile version