रेप का विरोध करने पर की गई थी मेनका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रेप का विरोध करने पर की गई थी मेनका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना/ रिशु सिंह)।

थाना सिम्भावली क्षेत्र के जंगल में मिलें शव की शिनाख्त करते हुए पुलिस ने मेनका हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी दरियापुर गांव निवासी सोनू उर्फ न्यादरको गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने मेनका की हत्या रेप का विरोध करने के कारण की थी।

जानकारी के अनुसार सिम्भावली क्षेत्र के दरियापुर के जंगल में
24 अक्टूबर को मेनका का शव मिला था।

एएसपी विनीत भटानागर  ने बताया कि आरोपी को खुडलिया अण्डरपास के पास से गिरफ्तार किया गया है, जिसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लोहे की दरांती व अन्य सामान बरामद किया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मेरे ही मौहल्ले की रहने वाली मेनका पत्नी स्व० सुरेन्द्र जिसके पति की मृत्यु करीब 2 साल पूर्व से हो गयी थी। मेनका दूसरे लोगो के खेतों सें घास काटकर लाती थी और अपने पशुओ का पालन करती थी, मेरे मन में मेनका के साथ शारीरिक सम्बन्ध इच्छा होती थी, मैं हर कीमत पर मेनका के साथ शारारिक सम्बन्ध बनाना चाहता था और मै सही मौके की तलाश में था। 24 अक्टूबर को मैं अपने खेतो के पास था कि मुझे मेनका आती हुई नजर आयी और वह घास काटने के लिये आ रही थी। मैंने मेनका को बहाने बनाकर पास में ही अपने ही गांव के हरवीर के खेत मे ले गया, मैंने मेनका से उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिये कहा तो उसने विरोध किया इसी बीच मैंने उसकी इच्छा के बिना जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसी दौरान मेनका ने मेरा हाथ काट लिया तथा मेरे सिर पर दरांती मारकर घायल कर दिया और मुझे जेल में भिजवाने की धमकी देने लगी। जेल जाने के डर से मैंने दरांती मेनका के पेट पर मारकर घायल किया एवं फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Exit mobile version