fbpx
News

राहगीरों की सुविधा के लिए लगाए गए करोड़ों रुपये के शौचालय तोड़े,नहीं हो रहा रखरखाव


हापुड़।

हापुड़। नगर पालिका परिषद द्वारा शहर में राहगीरों के लिए करोड़ों रूपये खर्च करके लगवाएं गएशौचालयों को असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिए। नगर पालिका परिषद के अधिकारियों की लापरवाही से उनकी देखभाल भी ना ही होनें से अन्य भी टूटनें के कागार पर हैं। पूर्व विधायक ने रोष व्यक्त करते हुए उन्हें ठीक करवानें की मांग की।

पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा हैं कि नगरपालिका परिषद द्वारा शहर में विभिन्न स्थानों पर स्टील के शौचालय घर लगवाए गए थे। उनमें से अधिकांश तो जर्जर अवस्था में पड़े हुए हैं। इंद्रगढ़ी,मेरठ रोड स्थित भौरा साहिब गुरुद्वारा के नजदीक और मीनाक्षी रोड स्थित भाजपा विधायक के आवास के नजदीक लगे शौचालय घर की हालत काफी जर्जर अवस्था में है। शौचालय घरों में लगाए गए दरवाजे टूटे हुए पड़े हैं। शौचालय के दरवाजे इतनी जर्जर अवस्था में हैं कि उनमें जाने से महिलाएं तो क्या पुरुष भी कतरा रहे हैं। पूर्व विधायक ने कहा हैं कि आम जनता की गाढ़ी कमाई को नगरपालिका परिषद किस कदर पलीता लगा रही हैं ये वीडियो में भी स्पष्ट देखा जा सकता हैं। पूर्व विधायक ने इसे नगरपालिका के अधिकारियों की लापरवाही बताते हुए भ्रष्टाचार का मुद्दा बताया हैं।
पूर्व विधायक ने मांग की हैं कि शहर में स्थापित शौचालय घरों में जर्जर अवस्था में पड़े दरवाजों को तुरंत नगरपालिका परिषद के अधिकारियों द्वारा बदलवाकर नए लगवाए जाएं या उनकी मरम्मत करवाई जाए। जिससे लोग खुले में शौच करने के लिए मजबूर न हो।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page