राजेश हत्याकांड का खुलासा: मृतक की पत्नी सहित प्रेमी व दोस्त गिरफ्तार,अवैध प्रेम संबंधों के चलते की थी हत्या

हापुड़ ‌। थाना पिलखुवा क्षेत्र में
16 मार्च को मिलें शव का खुलासा करते हुए पुलिस ने
मृतक की पत्नी सहित प्रेमी व दोस्त को गिरफ्तार किया ‌ ।अवैध प्रेम संबंधों के चलते आरोपियों ने हत्या की थी।

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि
पिलखुवा में गत् 16 मार्च को एक लावारिस शव मिला था,जिसकी शिनाख्त राजेश ग्राम रेवडी रेवडा थाना मुरादनगर के रुप में हुई थी।

उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा करते हुए
मृतका की पत्नी सहित
हत्यारोपियों कौशल शिवा, दीपक उर्फ फाईटर निवासी मौ० डबरिया अर्जुन नगर व पुष्पा उर्फ पूजा पत्नी राजेश निवासी रेवडी रेवडा , मुरादनगर को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी निशांदेही पर चाकू दरांती व मृतक का टूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।
पूछताछ का विवरण:-

गिरफ्तार अभियुक्त कौशल शिवा ने पूछताछ पर बताया कि उसकी और अभियुक्ता पुष्पा उर्फ पूजा की दोस्ती काफी पुरानी हैं। पूजा उर्फ पुष्पा की शादी, ग्राम रेवडी रेवढा के राजेश मृतक ) से हो गयी थी तथा शादी के बाद भी पुष्पा उर्फ पूजा से उसका अकेले में मिलना जुलना रहता था। पुष्पा उर्फ पूजा का पति राजेश 3-4 साल पहले अपनी पत्नी व बच्चों के साथ पिलखुवा में रहकर मौची का काम करता था। इसी दौरान मेरी और पुष्पा की नजदीकियां और भी बढ गयी थी। राजेश पुष्पा के साथ मारपीट करता था तथा पुष्पा अपने पति राजेश से परेशान होकर उससे शादी करने के लिए तैयार थी और मैं भी पुष्पा से शादी करना चाहता था। इसलिए उसने व पुष्पा ने राजेश की हत्या करने की योजना बनाई। दिनांक 13.03.2023 को योजनाबद्ध तरीके से उसने अपने दोस्त दीपक उर्फ फाईटर के साथ मिलकर राजेश को मयूरी रिक्शा खरीदने के बहाने पिलखुवा बुलाया। इसके बाद उन्होंने जटपुरा वाले रोड पर एक गेंहू के खेत की गेंद पर बैठकर राजेश को अधिक बीयर पिलायी और इसी दौरान हम दोनों में मिलकर चाकू व दरांती से राजेश की गर्दन गांधे व पेट पर वार कर उ कर दी थी। मृतक राजेश का मोबाइल फोन व पर्स इसलिए निकाल लिया था जि पहचान किसी को न हो सकें और राजेश का फोन तोडकर गेंहू के खेत में फेंक दि पर्स मसूरी नहर में में फेंक दिया था।

Exit mobile version