योगीराज में बिजली की अव्यवस्थाओं से क्षुब्ध उघमियों नेएक्सईएन को सौंपी फैक्ट्रियों की चाबी

हापुड़।

हापुड़। बिजली की बदहाल व्यवस्था के विरोध में हापुड़ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के आह्वान पर उद्यमियों ने अधिशासी अभियंता का घेराव कर फैक्टरियों की चाबी सौंपी। दिल्ली रोड पर औद्योगिक फीडर बनवाने की मांग उठाई। एक्सईएन ने उद्यमियों को आश्वासन देकर शांत कराया।

एसोसिएशन के सचिव अमन गुप्ता ने कहा कि बिजली सप्लाई के नाम पर उद्यमियों को परेशान किया जा रहा है। सप्लाई बार-बार कट जाने के कारण फैक्टरी नहीं चल पा रही है। हड़ताल से पहले भी यही बदहाली थी।

उन्होंने कहा कि उद्यमियों को न तो समय से बिल मिल पाते हैं और न ही उनके कनेक्शन आसानी से होते हैं। औद्योगिक फीडर के लिए काफी समय से माग ंकी जा रही है, लेकिन कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है। उद्योग बंधुओं की बैठक में अधिकारी बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन एक भी समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील जैन ने कहा कि कई बार समस्याओं को उठाया जा चुका है, लेकिन राहत नहीं मिल सकी है। इसके विरोध में सोमवार को उद्यमियों ने एक्सईन कार्यालय में घेराव कर, फैक्टरियों की चाबी सौंपी और विरोध जताया।

उद्यमियों ने कहा कि निर्बाध सप्लाई के लिए दिल्ली रोड की फैक्टरियों के लिए इंडस्ट्रीज फीडर बनाया जाये, ताकि बदहाल सप्लाई से परेशान न होना पड़े।

उद्यमियों ने कहा कि समिट के जरिए सरकार हापुड़ में उद्योगों को बढ़ावा देना चाह रही है, लेकिन ऊर्जा निगम के अधिकारी इस कार्य में रोड़ा बन रहे हैं। उद्यमियों ने जल्द राहत नहीं मिलने पर धरना प्रदर्शन की भी चेतावनी दी। एक्सईन मनोज कुमार ने उद्यमियों को आश्वासन देकर किसी तरह शांत कराया।

इस मौके पर सुनील जैन, अमित मित्तल, संजय सिंहल, पुरूषोत्तम अग्रवाल, राकेश माहेश्वरी, ब्रहमानंद शर्मा, रोहित अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version