fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

मेरा घर उजाड़कर अपना बसा रही थी इसलिए मार डाला बॉयफ्रेंड चढ़ा पुलिस के हत्थे

मेरा घर उजाड़कर अपना बसा रही थी इसलिए मार डाला बॉयफ्रेंड चढ़ा पुलिस के हत्थे

गाजियाबादः

वेव सिटी क्षेत्र में एनएच-नौ स्थित होटल के कमरे में युवती की हत्या कर फरार हुए बदमाश को पुलिस ने बृहस्पतिवार तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि नायफल रोड पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया तो ये फायरिंग कर भागने लगे।

जवाबी कार्रवाई में पीछे बैठे शख्स के बाएं पैर में गोली लग गई, जिसके बाद बाइक गिर गई। इस बीच बाइक चला रहा व्यक्ति फरार हो गया।

जलाल की चल रही है तलाश

एसीपी के मुताबिक घायल कल्लूगढ़ी का अजहरुद्दीन है और उसके दोस्त जलाल की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि धौलाना के पिपलेहड़ा की शहजादी का 14 नवंबर को दिल्ली के शाहरुख से निकाह होना था।

शॉपिंग की बात कह 20 अक्टूबर की शाम वह घर से निकली और कुछ समय बाद ही अजहरुद्दीन के साथ होटल अनंत आ गई थी।

21 अक्टूबर की शाम को उसने खाने में शहजादी को नींद की गोलियां देने के बाद मुंह पर तकिया रखकर हत्या कर दी और फिर कमरा बाहर से बंद कर रिसेप्शन पर खाना लाने की बात बोलकर चला गया।

22 अक्टूबर की सुबह उसने खुद ही शहजादी के भाई दानिश को फोन कर बताया था कि उसका शव होटल के कमरे में पड़ा है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया था। इसी कारण विसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेजा गया है।

‘मेरा घर उजाड़कर अपना बसा रही थी, इसलिए कर दी हत्या’

अजहरुद्दीन 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश रहा है और उस पर लूट, चोरी, हत्या व जानलेवा हमले के कई मुकदमे गाजियाबाद व नोएडा में दर्ज हैं।

वह शहजादी से दो साल पहले संपर्क में आया था और दोनों में संबंध बन गए। पता चलने पर अजहरुद्दीन की पत्नी जीनत उसे छोड़कर पांच बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी। उसके जेल में रहने के दौरान शहजादी का रिश्ता कहीं और तय हो गया।

जेल से आते ही शहजादी से करना चाहता था शादी लेकिन…

उसने जेल से आते ही विरोध कर शहजादी से निकाह करने को कहा, जिससे उसने इनकार कर दिया। इसीलिए उसने शॉपिंग के बहाने शहजादी को होटल बुलाया और हत्या कर दी।

हत्या की साजिश उसने जलाल के साथ मिलकर रची। हत्या के बाद जलाल ही उसे अपने साथ ले गया था। वह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी दिख रहा है।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page