यूपी बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाएं पहुंची मूल्यांकन केन्द्रों पर, सीसीटीवी से रखी जायेगी नजर

सीसीटीवी कैमरे की जद में 18 मार्च से शुरू होगा मूल्यांकन कार्य

हापुड़। जनपद हापुड़ में यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की कापियां मूल्यांकन के लिए एसएसवी इंटर कॉलेज हापुड़ और मारवाड़ इंटर कॉलेज पिलखुवा में पहुंच गई हैं। मूल्यांकन कार्य सीसीटीवी कैमरे की जद में कल शनिवार से शुरू होगा। मूल्यांकन की तैयारियां तेजी से चल रही हैं।

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन आगामी 18 मार्च से शुरू होगा। जिसकी तैयारी में शिक्षा विभाग के अधिकारी जुटे हुए हैं। यहां जिले में हाईस्कूल की कापियों का मूल्यांकन मारवाड़ इंटर कॉलेज पिलखुवा में होगा। जबकि इंटरमीडिएट की कापियों का मूल्यांकन एसएसवी इंटर कॉलेज हापुड़ में कराया जायेगा। बृहस्पतिवार को दोनों केन्द्रों पर मूल्यांकन के लिए कापियां पहुंची। केंद्रों पर अभी तक करीब 50 हजार कापियां आई हैं।

920 परीक्षक करेंगे मूल्यांकन

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की कापियों का मूल्यांकन दोनों केन्द्रों पर 920 परीक्षक करेंगे। बोर्ड ऑफिस से परीक्षकों की ड्यूटी लग गई है। एसएसवी इंटर कॉलेज में 346 और मारवाड़ इंटर कॉलेज में 574 परीक्षक ड्यूटी करेंगे।

यूपीबोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का मूल्यांकन 18 मार्च से शुरू होगा। मूल्यांकन केन्द्रों पर कापियां पहुंचनी शुरू हो गई हैं। अभी तक 50 हजार कापियां आई हैं। मूल्यांकन सीसीटीवी कैमरे की नजर में होगा। – पीके उपाध्याय, डीआईओएस, हापुड़।

Exit mobile version