fbpx
News

मिनीलेण्ड कॉन्वेंट स्कूल के छात्र धैर्य अग्रवाल ने ओलिंपियाड 2022 में यूपी में प्राप्त किया दूसरा स्थान, चेक और मेडल देकर किया सम्मानित

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

अखिल भारतीय स्तर पर शिक्षा को प्रोत्साहित करने हेतु आयोजित ” ओलिंपियाड 2022″ में मिनीलेण्ड कॉन्वेंट स्कूल के धैर्य अग्रवाल ने शहर “हापुड़” का नाम रोशन किया है।

हापुड़ के शिवपुरी निवासी दवा व्यवसायी पिता सौरभ अग्रवाल (भूतपूर्व प्रोफेसर इंजीनियरिंग कालेज) और शिक्षिका माधुरी अग्रवाल के सुपुत्र धैर्य ने अपनी मेहनत और कुशल मार्गदर्शन से हिंदुस्तान ओलिम्पियड 2022 में जिले में प्रथम और प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल और गुरुजनो का नाम रोशन किया है।

इससे पूर्व में धैर्य अपने अनोखे यु ट्यूब वीडियो प्रोजेक्ट के माध्यम से कोरोना काल मे स्वास्थ्य जागरूकता व वैज्ञानिक प्रयोगों के वीडियो द्वारा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके है। वह साइंस ओलिम्पियड 2019 में जिला स्तर पर पुरुस्कृत हो चुके है।इस अवसर पर मिनीलेण्ड कॉन्वेंट स्कूल की प्रधानाचार्या श्री मति ऋचा शर्मा ने ओलिम्पियड 2022 द्वारा दिया गया 2100 ₹ का चैक सर्टिफिकेट और मेडल देकर छात्र को प्रोत्साहित किया।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: pink banner strain

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page