मामूली कहासुनी में दो पक्षों में हुआ जमकर पथराव ,आधा दर्जन हिरासत में

 

मामूली कहासुनी में दो पक्षों में हुआ जमकर पथराव ,आधा दर्जन हिरासत में

हापुड़। धौलानाथाना क्षेत्र के गांव देहरा में रात को मामूली कहासुनी में दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ। दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं तीन लोगों की गंभीर हालत को देखकर डाक्टरों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया। दोनों पक्षों ने थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को गांव देहरा निवासी अब्दुल जब्बार और हसीन में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। दोनों के गांव के लोगों ने समझाकर घर भेज दिया था। देर रात दोनों पक्षों के लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आमने सामने आ गए। देखते ही देखते ही दोनों पक्षों – के लोगों ने पथराव करना शुरू कर

दिया। दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गांव में विवाद को देखते हुए किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक केंद्र भेजा गया। जहां तीन लोगों की गंभीर

हालत को देखकर डाक्टरों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर थाना में तहरीर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version