महिला की हत्या का खुलासा,अवैध संबंधों व जमीनी विवाद में की थी हत्या,25 हजार रुपए के ईनामी सहित दो हत्यारोपी गिरफ्तार नगदी व कार बरामद

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना/ रिशु सिंह)।

थाना सिम्भावली क्षेत्र में मिलें एक महिला के शव की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 25 हजार रुपए के ईनामी सहित दो हत्यारोरियों को गिरफ्तार कर नगदी व कार बरामद किया है। आरोपियों ने अवैध संबंध व जमीनी विवाद में गाजियाबाद निवासी महिला की हत्या की थी।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को थाना सिम्भावली क्षेत्र के ग्राम खुड़लिया में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। मृतका की शिनाख्त जनपद गाजियाबाद निवासी के रूप में हुई थी।

उन्होंने बताया कि मामलें में हत्या का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम गाजियाबाद निवासी व 25 हजार रुपए का ईनामी बदमाश
बिजेन्द्र उर्फ बिरजू व बेव सिटी गाजियाबाद निवासी शकील को नया बाईपास खुडलिया से हरोडा अन्डर पास की तरफ आने वाला रास्ता से गिरफ्तार कर 20 हजार रुपए, तंमचा व महिन्द्रा एक्सयूवी कार बरामद की।

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपियों ने अवैध संबंध व जमीनी विवाद में गाजियाबाद निवासी महिला की हत्या की थी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के विरुद्ध जनपद गाजियाबाद व दिल्ली में हत्या, लूट, डकैती, चोरी व बलवा आदि के करीब एक दर्जन केस दर्ज हैं।

Exit mobile version