मकान बेचने के नाम पर 2.50 लाख रुपये हड़पने का आरोप, एफआईआर दर्ज

मकान बेचने के नाम पर 2.50 लाख रुपये हड़पने का आरोप, एफआईआर दर्ज

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र निवासी एक बुजुर्ग से कुछ लोगों ने मकान बेचने के नाम पर धोखाधड़ी कर 2.50 लाख रुपये हड़प कर लिए। एसपी के आदेश पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हापुड़ के मोहल्ला जवाहर गंज निवासी राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि दो अप्रैल 2024 को दलाल किशनलाल अपने साथ विजय शर्मा पुत्र हरिराम शर्मा और आयुष शर्मा व सचिन शर्मा पुत्र विनोद शर्मा निवासी मोहल्ला जवाहरगंज को लेकर मोहल्ले में ही स्थित अपने मकान का सौदा करने के लिए उसके घर आए थे।

इस दौरान 42.50 लाख रुपये में मकान का सौदा तय हुआ था। आठ अप्रैल को तीनों आरोपी अपने साथ पिंकी शर्मा पत्नी विनोद शर्मा को लेकर
उसके घर पहुंचे। इस दौरान बयाने के तौर पर आरोपियों ने 1.50 लाख रुपये दलाल किशनलाल के सामने उससे प्राप्त कर लिए। पीड़ित ने इसकी 100 रुपये के स्टांप पर रसीद बना दी और 25 मई 2024 को बैनामा की तारीख तय हो गई थी।

12 मई 2024 को चारों आरोपी दलाल किशनलाल के पास आए और कहने लगे कि आयुष व सचिन को एक लाख रुपये की आवश्यकता है। इस पर पीड़ित ने दलाल किशनलाल को एक लाख रुपये नकद दे दिए। 13 मई को दलाल किशनलाल ने घर पहुंचकर उनकी मां पिंकी शर्मा के सामने आरोपियों को उनके घर जाकर एक लाख रुपये दे दिए।

सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि चार नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Exit mobile version