fbpx
News

भीषण गर्मी में कुत्ते हुए खूंखार,दो बच्चों सहित पांच को काटा, दिल्ली रैफर

हापुड़। थाना धौलाना क्षेत्र में भीषण गर्मी के चलते कुत्तों के झुंड ने दो बच्चों सहित पांच लोगों को काटकर घायल कर दिया। गंभीर हालत देखते हुए पांचों को दिल्ली रैफर किया गया है।

धौलाना स्थित बड़ा मोहल्ला में सोमवार सुबह लोग घरों के आसपास घूम रहे थे। इसी दौरान एक कुत्ते ने काटने – शुरू कर दिया। सबसे पहले कुत्ते ने घर के बाहर खेल रही शाहिद की 13 वर्षीय पुत्री सिमरन को काटा। उसके दाहिने पैर में गहरा जख्म हो गया। बच्ची चिल्लाई तो कुत्ता भाग निकला। इसके बाद कुत्ते ने एक के बाद एक बड़ा मोहल्ला और आसपास के क्षेत्र में चार और लोगों को अपना शिकार बनाया।
इनमें महेंद्र की पत्नी कमलेश (49), मोमीन (42) पुत्र सलमान, आंचल (10) पुत्र सुभाष व इस्तयाक (38) पुत्र सनोवर शामिल हैं। सभी घायलों के गहरे घाव हैं। इलाज के लिए सभी
धौलाना सीएचसी पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद पांचों को दिल्ली के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। कुत्ते के काटने से लोगों में दहशत बड़ा मोहल्ला के आसपास कुत्ते ने करीब डेढ़ घंटे में लोगों को काटकर घायल किया।

लोगों ने बताया कि कुत्ते ने जिस तरह से लोगों पर हमला किया, उससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि वह पागल था। ऐसे में लोगों में अधिक दहशत है और लोग बच्चों को लेकर घरों में कैद हो गए हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page