भाजपा प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन व आदित्य सूद के समर्थन में विनीत शारदा ने जनता से मांगी वोट, रिकार्ड वोटों से जीतायेगें भाजपा प्रत्याशियों को -विकास गोयल गोल्डी

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

भाजपा चेयरमेन प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन व सभासद प्रत्याशी आदित्य सूद के समर्थन में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने सभा कर समर्थन में वोट मा़गें।

नगर के ज्ञानलोक निवासी समाजसेवी व ट्रान्सपोर्टर विकास गोयल गोल्डी के आवास पर रविवार को भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में प्रदेश संयोजक (व्यापार प्रकोष्ठ) विनीत अग्रवाल शारदा ने नगर पालिका वार्ड नं 23 से सभासद पद के प्रत्याशी आदित्य व पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने कहा कि शहर के चहुंमुखी विकास के लिए डाक्टर सोमती केन व आदित्य सूद की जीत जरूरी है‌ । उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में वोट कर सभी प्रत्याशियों को जितानें की अपील की।

इस अवसर पर विनोद गुप्ता क्षेत्रीय संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ),उत्तम चंद्र गोयल, विपिन्न गोयल , योगेंद्र पंडित (पूर्व सभासद), चंद्र प्रकाश, मनोज करणवाल, अमित त्यागी व सभी पदाधिकारी और वार्डवासी उपस्थित रहे।

Exit mobile version