भाजपा ने घोषित किए गन्ना सहकारी समिति का चुनाव में कुणाल चौधरी ,उपेंद्र राणा सहित अपने प्रत्याशी

भाजपा ने घोषित किए गन्ना सहकारी समिति का चुनाव में कुणाल चौधरी ,उपेंद्र राणा सहित अपने प्रत्याशी

हापुड़ । गन्ना सहकारी समिति का चुनाव के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। जबकि विपक्ष ने अभी तक किसी भी समिति पर प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा है।

हापुड़ जनपद में तीन गन्ना समिति में लगभग 69 हजार मतदाता हैं। जिले की 286 गांवों में गन्ना सदस्य हैं जो तीनों समितियों पर 391 डेलीगेट का चुनाव करेंगे। 392
डेलीगेट ‘तीनों समितियों पर 11-11 संचालक का चुनाव करेंगे। जिसके बाद तीनों समितियों पर सभापतियों का चुनाव होगा। जिले की तीनों समितियों पर भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने बताया कि सिंभावली से जितेंद्र सिंह, धौलाना से उपेंद्र राणा और हापुड़ गन्ना समिति पर कुणाल चौधरी को भाजपा प्रत्याशी घोषित कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी घोषित होते ही गांवों में सियासत गर्मा गई है। सभापति के उम्मीदवारों ने अपने डेलीगेटों के लिए गोटी बिछानी शुरू कर दी है। वही विपक्ष ने चुनाव में प्रत्याशी उतारने के लिए एक दिन पहले गढ़मुक्तेश्वर में बैठक की थी। परंतु अभी तक तीनों समितियों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। हालांकि तीनोंसमितियों पर सपा के जिलाध्यक्ष आन्नद गुर्जर ने अपने प्रत्याशी लड़ाने का दावा किया है।

Exit mobile version