बिजली की समस्यायों को लेकर आईआईए का एक प्रतिनिधिमंडल एक्सईएन से मिला , उघमियों को दिया आश्वासन

हापुड़ । इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के हापुड़ चेप्टर के चेयरमैन शांतनु सिंघल के नेतृत्व मैं एक प्रतिनिधि मंडल हापुड़ के अधिशाषी अभियंता रमेश कुमार से मिला ।

प्रतिनिधि मंडल ने अधिशाषी अभियंता को उद्योगों के बिजली के बिल मैं अनावश्यक रूप से टैरिफ एडजस्टमेंट के नाम से जुड़ कर आ रहे चार्जेस के बारे में बताया । उन्होंने इन चार्जेस को तुरंत ही वापस कराने एवं यह सुनिश्चित करने के लिए कहा के ये टैरिफ एडजस्टमेंट चार्जेस आगे से बिजली के बिलों में जुड़कर नही आए । अधिशाषी अभियंता ने आई आई ए पदाधिकारियों को आश्वाशन दिया की वो इस पर तुरंत कार्यवाही करके इस समस्या का निवारण त्वरित गति से करेंगे।

इसके अलावा हापुड़ एवं धीरखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया एक एक दिन मैं कई बार बिजली आपूर्ति के बाधित होने की समस्या से अवगत कराया।

आई आई ए पदाधिकारियों ने उन्हें बताया की बार बार बिजली आपूर्ति के बाधित होने से उद्योगों की उत्पादन क्षमता कम होती जा रही है जिसकी वजह से राज्य को निरंतर राजस्व का नुकसान हो रहा है। अधिशाषी अभियंता ने प्रतिनिधि मंडल की समस्याओं को सुना एवं उनका जल्द ही निवारण का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधि मंडल में शांतनु सिंघल (चेयरमैन), पवन शर्मा (सचिव), अशोक छारिया (केंद्रीय कार्यकारिणी समिति सदस्य), प्रशांत मित्तल, अमित जैन, कक्कड़,प्रमोद गोयल एवं आकाश शर्मा शमिल थे।

Exit mobile version