बारिश के चलते मकान गिरने से महिला और दो बच्चे घायल

हापुड़ में बारिश के चलते मकान ढहाः महिला और दो बच्चे घाय

हापुड़।

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव लुहारी में पिछले चार दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण एक कच्चे मकान की छत ढह गई। इस हादसे में एक महिला और दो बच्चे घायल हो गए हैं। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव लुहारी निवासी इकरामुद्दीन, जो मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है, के कच्चे मकान की छत भारी बारिश के चलते भरभराकर गिर गई। घटना के समय इकरामुद्दीन की पत्नी मीना और उनके दो बच्चे, फैजान और अफसाना, कमरे में मौजूद थे। छत गिरने से तीनों मलबे की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर गांववासियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मलबे से घायलों को बाहर निकाला और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को स्याना के अस्पताल भेजा गया है। हादसे में कमरे में रखा सारा सामान भी बर्बाद हो गया है।

ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है। पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और उन्होंने घटनास्थल की जांच की। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है और मामले की गंभीरता से पड़ताल करने का वादा किया है।

Exit mobile version