fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

20 लाख रुपए वापस नहीं करने पर कर्जदार को जान से मारने की धमकी दी

हापुड़ – उधार दिए 20 लाख रुपये मांगने पर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के व्यक्ति को एक दंपती ने मौत के घाट उतारने की धमकी दी। चौकी व थाने स्तर पर कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी से की।

एसपी के आदेश पर नगर कोतवाली में आरोपित दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में आवास विकास सर्वोदय कालोनी के अजय गोयल ने बताया कि जवाहरगंज के पंकज गुप्ता और उसकी पत्नी कोमल गुप्ता से पीड़ित की अच्छी जान-पहचान थी। दंपती का पीड़ित के घर काफी आना-जाना था। वर्ष 2018 में दंपती उसके घर आया और व्यापार के लिए उससे 20 लाख रुपये उधार मांगे थे। दोनों पर भरोसा कर पीड़ित ने रुपये दे दिए। दंपती ने कुछ ही दिन में उनका मकान बिक्री होने की बात कर रुपये लौटाने का वायदा किया था। इसके बाद से दंपती रुपये लौटाने के नाम पर पीड़ित को टरकाने लगे।

12 अक्टूबर 2022 को पीड़ित ने दंपती से रुपये लौटाने के लिए तगादा किया था। इससे गुस्साए दंपती ने पीड़ित को मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं, पीड़ित के पुत्र का अपहरण कराने की बात कर डराया और धमकाया था। मामले में पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई थी।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले में नामजद दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page