फायरवर्क्स डीलर वेलफेयर एशोसियेशन का प्रांतीय सम्मेलन आयोजित, व्यापारियों की समस्याओं का होगा समाधान -स्वतंत्र देव सिहं

हापुड़/लखनऊ(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

योगी सरकार के कैबिनेट व कद्दावर मंत्री स्वतंत्र देव सिहं ने कहा कि बिना व्यापार व व्यापारियों के देश व प्रदेश की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं हो सकती है। दोनों सरकारें व्यापार को बढ़ावा देनें के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। जिसका व्यापारियों को लाभ लेना चाहिए।
कैबिनेट मंत्री यहां उ.प्र. फायरवर्क्स डीलर वेलफेयर एशोसियेशन के लखनऊ में आयोजित प्रान्तीय सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

सम्मेलन में भाजपा ब्रज प्रान्त अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी व उ०प्र० व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने भी व्यापारियों की समस्याओं को जल्द हल करवानें का आश्वासन दिया। सम्मेलन में सभी अतिथियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया तथा आतिशबाजी व्यापारी की समस्याओ से अवगत कराया गया ।

फायरवर्क्स डीलर वेलफेयर एशोसियेशन उ०प्र० के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अतुल चौकड़ायत ने बताया कि व्यापारी सम्मेलन मे प्रदेशभर से संगठन पदाधिकारियो के अलावा लगभग 1200 से ज्यादा व्यापारियों ने प्रतिभाग किया ।

इस मौकें पर केबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव ने आतिशबाजी व्यापारी की समस्याओ पर गहन विचार करते हुऐ जल्द की सभी समस्याओ का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया ।

फायरवर्क्स डीलर वेलफेयर एशोसियेशन का प्रांतीय सम्मेलन आयोजित, व्यापारियों की समस्याओं का होगा समाधान -स्वतंत्र देव सिहं

Exit mobile version