फ़र्जी आयुष्मान कार्ड बनाकर 32 हजार रुपए ठगनें वालें चिकित्सक पर एफआईआर वापस ना लेनें पर पीड़ित के घर पर हमलें का आरोप, बुजुर्ग महिला को घायल कर कार छोड़ फरार हुए बदमाश

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

थाना हापुड़ क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के इलाज के लिए 32 हजार रुपए लेकर फर्जी आयुष्मान कार्ड बनानें वालें चिकित्सक के विरुद्ध दर्ज एफआईआर वापस ना लेनें पर आरोपी पर अपने साथियों के साथ पीड़ित महिला को घर पर हमला कर तोड़फोड़ कर घायल कर दिया। इस बीच चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोगों को आता देख आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के तहसील चौपाल निवासी सराय चांद खां निवासी मोहित बंसल की माता चित्रा देवी की तबीयत खराब होने पर एक
मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया । इसी दौरान इलाज कर रहे चिकित्सक जुनैद अनवर ने उन्हें फ्री में इलाज करवानें के नाम पर फर्जी आयुष्मान कार्ड बनवाकर 32 हजार रुपए ठग लिए थे‌। जिसकी एफआईआर दर्ज करवाई गई थी।

पीड़ित मोहित बंसल ने बताया कि आरोपी चिकित्सक डॉ० जुनैद अनवर ने केस को वापिस लेने के लिए उन पर दवाब बना रहे है। देर शाम जुनैद अपने 10-12 साथियों के साथ उनके घर पर आया और केस वापस ना लेनें पर घर में तोड़फोड़ कर मारपीट की । जिससे उनकी माता व वह घायल हो गए।

पीड़ित ने बताया कि चीख पुकार की आवाज सुनकर काफी लोगों को आता देख आरोपी भागनें लगे तथा लोगों द्वारा उनको पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वे मौके से अपनी गाडी को छोड़कर भाग गए। मामले की तहरीर थानें में दी गई है।

Exit mobile version