fbpx
News

प्लाईवुड फैक्ट्री पर आंतक मचाकर मारपीट करनें के आरोप में चर्चित वन रेंजर,एक महिला सहित चार वन कर्मचारियों पर दर्ज हुआ मुकदमा, मचा हड़कम्प


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद की हापुड़ स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री पर प्राईवेट लोगों के साथ चैकिंग के नाम पर फैक्ट्री में घुसकर कर्मचारियों से मारपीट करनें व अवैध वसूली का आरोप लगनें के बाद पुलिस ने वन रेंजर,वन महिला सिपाही सहित चार वन अधिकारियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई हैं।जिससे वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं।
जानकारी के अनुसार गत् 10 अक्टूबर को थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के ततारपुर बाईपास स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री वन विभाग में तैनात
अधिकारियों ने प्राइवेट और वर्दीधारी युवकों के साथ देहात थाना क्षेत्र के गांव ततारपुर में स्थित एक में प्लाईवुड फैक्ट्री में पहुंच गया। आरोप है कि प्राइवेट और वर्दीधारी युवकों ने वहां काम कर रहे मजदूरों पर लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। जिसमें 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मजदूरों का आरोप है कि जो अधिकारी फैक्ट्री में पहुंचा था वह, उगाही करने के लिए आया था। विरोध करने पर उसने फैक्ट्री में जमकर तांडव मचाया है।
मामलें में देहात पुलिस ने वन रेंजर अशोक कुमार गुप्ता, वन दरोगा गौरव,महिला वन पुलिसकर्मी सरिता व एक अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की हैं। वन विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज होनें से हड़कंप मच गया। पुलिस मामलें में जांच कर रही हैं। चर्चा हैं कि वन विभाग के मेरठ में बैठें एक बड़ें अधिकारी का हाथ आरोपियों पर होनें के कारण ये इन कारनामों को अंजाम देते हैं।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: 토렌트 다운
  2. Pingback: Library
  3. Pingback: ytmp4

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page