fbpx
News

पटाखें वाली बुलेट से पटाखें छोड़ छात्राओं को डरातें हैं मनचलें ,पुलिस बनी हैं मूकदर्शक,एसपी से लगाई गुहार


हापुड़।जनपद में पटाखें छोड़नें वाली बाईकों के विरुद्ध अभियान चलाकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री करनें के बाद एकाएक मनचलों के हौंसलें पुनः बुलन्द हो गए। हापुड़ सहित जनपद के अनेक स्थानों पर मनचलों की फौज ने पुनः अपना आंतक फैला रखा हैं। बुलेट से पटाखें छोड़ महिलाओं व छात्राओं को मनचलें पटाखें चलाकर डराते हैं। जिससे उनका घर से निकलना दुर्भर हो गया हैं। पुलिस इन युवकों पर कार्रवाई करने की अपेक्षा मूकदर्शक बनी हुई है। पीड़िताओं ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई हैं।
जानकारी के अनुसार हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के रेलवें रोड़,शिवपुरी, श्रीनगर, फ्री गंज रोड़ पर शाम होते ही मनचलें.बाईकों पर सवार होकर तेज गति से बुलेट से पटाखें जैसी आवाज निकालकर रास्तें में आती जाती महिलाओं व युवतियों को डराते हैं।
थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि बुलेट से पटाखें छोड़नें वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर सख्त कार्यवाही की जायेगी। उल्लेखनीय हैं कि पुलिस ने गत् दिनों एक अभियान चलाकर बुलेट चालकों के विरुद्ध अभियान चलाकर मोटें चालान व सीज की थी।


उधर सिंभावली के हिम्मतपुर रोड पर एक डिग्री, तीन इंटर कालेज स्थित है। उक्त कालेजों प्रतिदिन हजारों छात्र छात्राएं आते जाते है। पिछले कई दिनों से उक्त मार्ग पर पटाखा छोड़ने वाली आधा दर्जन से अधिक बुलेट बाइक सवार युवकाें का आतंक है। कालेज गुजरने वाली छात्राओं सहित आस पास के लोगों का कहना है कि प्रशासन द्वारा ध्वनि प्रदूषण को लेकर प्रेशर हार्न व बुलेट बाइक से पटाखे छोड़ने पर पूर्णयता प्रतिबंध लगाया गया है। परंतु कालेज मार्ग पर इसके विपरीत ध्वनि प्रदूषण चर्म पर है। जहां हरोड़ा रोड फ्लाई ओवर के निकट से कालेज गेट तक ही बेखौफ युवक बुलेट बाइक से पटाखे छोड़ते घूम रहें हैं। ऐसे में स्कूली बच्चों के अलावा वहां से गुजरने वाली महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह मनचले युवक सुबह व दोपहर को स्कूल-कालेज खुलने एवं बंद होने के समय स्कूलों- कालेज के समक्ष घूमते हैं अथवा बुलेट से पटाखों की आवाज निकालते हैं। छात्राओं ने ऐसे लोगों को पकड़कर कार्रवाई करने की मांग की है।
थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि उनका मामले की जानकारी नहीं है। कालेज मार्ग पर पुलिस की गश्त बढ़ाकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: buy vigrx plus

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page