fbpx
DelhiHapurNewsUttar Pradesh

नौकरी दिलाने के बहाने होटल में बुलाकर दिल्ली की युवती से दुष्कर्म

हापुड़। नौकरी दिलाने के बहाने हापुड़ के एक होटल में बुलाकर महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

पीडि़ता ने 5 दिन पहले रात को रेप के बाद पैदल ही कोतवाली और सीओ कार्यालय में पहुंचकर गुहार लगाए जाने के बाद कोई सुनवाई न होने का आरोप लगाया है।

दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने एसपी को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी जान पहचान हापुड़ के रहने वाले एक युवक से एक मिस कॉल पर हो गई थी। मिस कॉल के बाद दोनों की तरफ से फोन होने लगे। जिसके चलते एक दिन नौकरी करने को लेकर बात हुई।

युवक नौकरी लगवाने के लिए बोला और एक दिन गाजियाबाद भी आकर मिला था। आरोप लगाया है कि 27 अप्रैल को युवक ने नौकरी लगवाए जाने के लिए एक स्थान पर ले चलने के लिए कहा। जिसके बाद वह हापुड़ आ गई। आरोप है कि शाम को करीब 5 बजे वह एक होटल पर पहुंची। जहां पर उसको एक कमरे में बुलाया गया।

आरोप है कि उसके साथ होटल के कमरे में रेप किया गया। वह बेहोश हो गई थी, जिसको करीब 9 बजे होश आया। होश आने पर उसने 112 पर कई बार कॉल की। 112 पर नंबर न मिलने पर 100 नंबर पर कॉल की। लेकिन दोनों ही नंबरों पर फोन रिसिव नहीं किया गया।

आरोप है कि उसके बाद जब किसी ने बताया कि सीओ ऑफिस वहां पर है तो वह पैदल ही सीओ ऑफिस पहुंच गई। परन्तु वहां पर बता दिया गया कि साहब अब नहीं मिलेंगे। जिसके बाद उसको कोतवाली का एड्रेस बता दिया गया।

तब वह पैदल ही रात को 9 बजे के बाद कोतवाली पहुंची। कोतवाली में भी यही कह दिया और 1076 पर शिकायत करने की बात कह दी। आरोप है कि 1076 पर भी शिकायत दर्ज नहीं हुई। जिसके बाद उसने एसपी ऑफिस को शिकायत की।

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page