fbpx
News

किसानों को नहीं मिल पा रहा खाद वितरण केंद्रों पर खाद, कांग्रेसियों ने धरना देकर फूंका यूपी सरकार का पुतला



हापुड़। सोमवार को कांग्रेस जनों ने दिल्ली रोड स्थित जिला कलेक्ट्रेट भवन पर एकत्रित होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार धरना प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला भी फूंका।
जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में किसानों को फसल बुवाई के बाद खाद वितरण केंद्र पर खाद लेने के लिए भूखे प्यासे घंटों लाइन में लगना पड़ता है इसके बावजूद भी किसानों को खाद नहीं मिल पा रहा है। जो कि भाजपा सरकार की उदासीनता और अव्यवस्था का सीधा उदाहरण हैं।
..वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की अव्यवस्था और उदासीनता के कारण उत्तर प्रदेश का किसान सुबह से लेकर शाम तक खाद लेने के लिए भूखे प्यासे लाइन में लगने के लिए मजबूर हैं जिस कारण अब तक कई किसानों की जाने जा चुकी है। खाद नहीं मिल पाने के कारण प्रदेश के कई किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हुए हैं।

..कांग्रेस जनों ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि किसानों को खाद वितरण करने के लिए उचित व सुचारू व्यवस्था बनाई जाए। जिससे प्रदेश के अन्नदाताओं को खाद वितरण केंद्रों पर खाद लेने के लिए भूखे प्यासे घंटों लाइन में ना लगना पड़े। कांग्रेस जनों ने खाद वितरण केंद्रों पर खाद लेने के लिए लाइन में लगकर भूख और प्यास से दम तोड़ चुके किसानों की मौत पर उनके परिजनों को उचित मुआवजा देने की भी मांग की है।
धरना प्रदर्शन करने वालो में रघुबीर सिंह एडवोकेट,पूर्व प्रधान अमरनाथ शर्मा,नरेश कुमार भाटी,मोनिका शर्मा,जकारिया मनसबी,विकास त्यागी,राकेश मोहन शर्मा,संजीव शर्मा, जलज तेवतिया, सुखपाल गौतम,डॉक्टर योगेंद्र शर्मा,यशपाल सिंह ढिलौर,डॉक्टर फराहीम,शाबुदीन प्रधान,गौरव गर्ग,एजाज अहमद,हसन आतिफ, भरतलाल शर्मा आदि लोग शामिल रहे।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: more tips here

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page