fbpx
News

नेहरू युवा केन्द्र ने चलाया हर घर तिरंगा जागरूकता अभियान

हापुड़।
हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को जागरूकता एवं तिरंगा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया।कार्यक्रम के लिए नेहरू युवा केंद्र हापुड़ के उपनिदेशक देवेन्द्र कुमार एवं लेखा एवं कार्यक्रम सहायक मुकंद वल्लभ शर्मा के निर्देशन में चलाये जा रहे हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अन्तर्गत राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवक क्षमा शर्मा ने आज मेरठ रोड हापुड़ में युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में झंडा क्रय करने के लिए प्रेरित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव का आयोजन हर घर तिरंगा कार्यक्रम की सफलता से पूरे देश में देश वासियों को गर्व का अहसास होगा, उन्होंने हापुड़ की युवा पीढ़ी का आव्हान किया कि कार्यक्रम को जन जन तक पहुंचाने में अपनी अग्रणी भूमिका निभायें।

नेहरू युवा केन्द्र हापुड़ के लेखा एवं कार्यक्रम सहायक मुकन्द वल्लभ शर्मा ने कहा कि नेहरू युवा केन्द्र से जुड़े राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवक और युवा हर घर तिरंगा कार्यक्रम की सफलता के लिए संकल्प लेकर अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए अपना योगदान करें ।

इस अवसर पर विजय त्यागी, लालाराम गौतम, सचिन चौधरी, अजय त्यागी, करन त्यागी, सत्यवीर विजय चौधरी, आदि ने भी हर घर तिरंगा कार्यक्रम को जन जन तक पहुंचाने के लिए संकल्प लिया।

Show More

5 Comments

  1. Pingback: ผลบอล
  2. Pingback: Check Out Your URL
  3. Pingback: ai nude

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page