fbpx
GarhNewsUttar Pradesh

धर्मशाला पर कब्जे को लेकर दो गुटों में हुआ झगड़ा, हुई फायरिंग

गढ़मुक्तेश्वर। कोतवाली क्षेत्र के नक्का कुंआ रोड पर बृहस्पतिवार को धर्मशाला पर कब्जे को लेकर विवाद हो गया। पीडि़त पक्ष ने युवकों पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने और युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस मामले में कोतवाली में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, तहरीर मिलने से पहले पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया था, जिनके खिलाफ शांतिभंग में कार्यवाही की गई थी।

नगर में नक्का कुंआ रोड पर निवासी व्यक्ति ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 11 बजे नगर के ही रहने वाला कमल अपने साथ सात लोगों को लेकर उसकी धर्मशाला पर पहुंचा और उस पर कब्जा करने का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर आरोपी पक्ष ने अभद्रता शुरू कर दी, जिसको लेकर आरोपियों ने लाठी डंडे और तमंचे से हमला करते हुए जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया। उसकी बहन वहां पर बीच बचाव करने पहुंची तो आरोपियों ने उसके साथ भी छेड़छाड़ की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

पीडि़त ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली पुलिस द्वारा जांच कराई जा रही है, जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

एसडीएम विवेक यादव का कहना है कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है, धर्मशाला पर विवाद करने वाले तीन लोगों के खिलाफ शांतिभंग के अंतर्गत कार्यवाही की गई। वहीं कोतवाली पुलिस को शांति व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया गया है।

Show More

5 Comments

  1. Pingback: 방콕변마
  2. Pingback: read
  3. Pingback: faceless niches
  4. Pingback: Webb Schools

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page