निकाय चुनाव में लड्डू बांटते दो प्रत्याशी समर्थक गिरफ्तार

हापुड़। कोतवाली क्षेत्र में एक ई रिक्शा में लड्डू वितरम कर रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि निकाय चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए लड्डुओं का वितरण किया जा रहा था। बाद में दोनों आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया गया।

निकाय चुनाव आचार संहिता पालन कराने हेतु चेकिंग करते समय शिवगढ़ी में मलखान चौपला के पास दो व्यक्ति निकाय चुनाव मे मतदाताओं को लुभाने के लिए ई रिक्शा मे रखकर लड्डू वितरण कर रहे थे। पुलिस कर्मियों ने मौके पर लड्डू वितरण कर रहे दोनो लोगो को भागने का मौका दिये बिना रोककर उनका नाम पता पूछा तो पहले व्यक्ति ने अपना नाम मुरारी पुत्र सगुवा निवासी

शिवगढ़ी तथा दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम प्रमोद पुत्र शीशपाल निवासी शिवगढ़ी बताया । वितरण कर रहे लड्डूओं के सम्बन्ध में बताया कि यह लड्डू वे वार्ड नंबर 12 से सभासद प्रत्याशी सलाउद्दीन पुत्र अलीशेर निवासी जगदीशपुरम ने मतदाताओं को बाँटने के लिए दिये थे।

मौके से 74 डिब्बे लड्डुओं के बरामद किए गए। जिनका कुल वजन 37 किलोग्राम पाया गया । मौके पर पकड़े गये दोनों व्यक्तियों के परिजन भी आ गये है जो दोनो व्यक्तियों की जमानत लेना चाहते थे। जिसके बाद दोनों आरोपियों को जमानत दे दी गई।

Exit mobile version