निकाय चुनावों की ट्रैनिंग में गायब रहनें वालें 14 अधिकारियों का रोका एक दिन का वेतन,होगी कार्यवाही

हापुड़। निकाय चुनाव को लेकर एस एस वी इंटर कालेज में हुई एक दिवसीय ट्रैनिंग में अनुपस्थित रहने वाले 14 अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्यवाही करते हुए सीडीओ ने एक दिन का वेतन रूकवा दिया। 29 अप्रैल को होने वाली ट्रेनिंग में यदि कोई गायब रहा,तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी।

जानकारी के अनुसार जनपद की तीन नगरपालिका व नगरपंचायत के अध्यक्ष व सभासद पदों के लिए 11 मई को होनें वालें चुनावों को लेकर ड्यूटी के लिए ज्ञएस एस वी इंटर कालेज में हुई एक दिवसीय ट्रैनिंग में 930 अधिकारियों व कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी गई थी,जिसमें से सीडीओ प्रेरणा सिंह के निरीक्षण के दौरान 14 अधिकारी व कर्मचारी गायब मिलें। सीडीओ ने उनका एक दिन का वेतन रूकवा दिया। 29 अप्रैल को होने वाली ट्रेनिंग में यदि कोई गायब रहा,तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण शिविर से सुरेंद्र सिंह’ बिष्ट, सहायक अध्यापक श्याम सिंह, प्रधानाध्यापक नासिर अब्बास, सहायक अध्यापक अतुल कुमार
श्रीवास्तव, सहायक अध्यापक

कुमार शर्मा, सहायक अध्यापक
अनुज मलिक, वरिष्ठ सहायक
अशोक कुमार यादव, जिला रोजगार सहायता अधिकारी अनिल कुमार गौतम, सहायक अध्यापक विनीत संजीव कुमार, प्रधानाध्यापक प्रशांत चौधरी, गौरव कुमार, आशुलिपिक मनोहर लाल, सहायक हर्ष कुमार, लिपिक विवेक आर्य का एक दिन का वेतन रोके जाने का आदेश दिया है। साथ ही अनुपस्थित रहे सभी को नोटिस जारी किया गया है।

Exit mobile version