fbpx
News

नाबालिग बच्चीं ने किया खुलासा-पिता ने बेचा था बच्चीं को,40 वर्षीय अधेड़ ने किया गर्भवती, गर्भपात करवानें की मांगी इजाजत

हापुड़। दो माह से घर से गायब नाबालिग बच्चीं को पुलिस ने बरामद कर मां को सौंप दिया। बयान में बच्चीं ने खुलासा किया कि उसके पिता ने उसे अधेड़ को बेच दिया था,जहां रेप के बाद नाबालिग गर्भवती हो गई थी। पुलिस ने आरोपी पिता व अधेड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और बाल कल्याण न्याय पीठ के माध्यम से बच्चीं का गर्भपात करवानें के लिए मेडिकल रिपोर्ट मांगी है।

जानकारी के अनुसार हापुड़ क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय बच्चीं दो माह से अपनें घर से गायब थी। मां की तहरीर पर पुलिस ने बच्चीं को हापुड़ के ही एक गांव से बरामद कर एक अधेड़ व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था।

मामलें में पीड़ित बच्चीं द्वारा बयान में बताया गया कि उसके पिता ने एक अधेड़ को उसे बेच दिया था । जिस कारण दो माह में वह गर्भवती हो गई ।

पीड़़ित मां ने बताया कि दो जून को चाय में नशीली गोली मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। आंख खुली तो न तो पति थे और न ही बेटी थी। 2 अगस्त को अच्छेजा से नाबालिग को बरामद कर आरोपी पिता और अधेड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था ।

न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अभिषेक त्यागी ने बताया कि पीड़़िता की मां ने न्यायपीठ के समक्ष
पीड़िता ने गर्भ में पल रहे भ्रूण को गिराने की सहमति जताई। पीड़िता का सीएचसी में अल्ट्रासाउंड किया है। अभी रिपोर्ट नहीं आई है।
उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आनें के बाद वे उसकी रिपोर्ट बनाकर हापुड़ डीएम को सौंपगें ,जिसमें कमेटी बननें के बाद निर्णय लिया जायेगा ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page