नागिन के खौफ से घरों के बाहर खुले में सो रहे हैं ग्रामीण, नागिन के काटने से अब तक पांच लोगों की मौत, पुलिस सहित ग्रामीण लाठी डंडे लेकर दे रहे हैं पहरा

नागिन के खौफ से घरों के बाहर खुले में सो रहे हैं ग्रामीण, नागिन के काटने से अब तक तीन लोगों की हो चुकी है मौत, पुलिस सहित ग्रामीण लाठी डंडे लेकर दे रहे हैं पहर

, हापुड़।

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के सदरपुर गांव में पांच लोगों को डंसने वाली नागिन के खौफ से ग्रामीण घर के बाहर खुले में जीने को मजबूर हैं। नागिन के डर से वे लाठी डंडे लेकर पुलिस के साथ गश्त कर रहे हैं। साथ ही रात को घरों के बाहर खुले में सो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सैदपुर में नागिन ने एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने डस लिया था। जिससे तीनों की मौत हो गई थी। इसके बाद मंगलवार को इसी परिवार के पड़ोसी प्रवेश को सांप ने काट लिया, लेकिन उसे समय पर इलाज मिलने से उसकी जान बच गई।
हालांकि, सांप का डर यहीं खत्म नहीं हुआ। मंगलवार की रात प्रवेश की पत्नी ममता को भी सांप ने चारपाई पर सोते समय डस लिया। इस घटना से ग्रामीणों में भय का माहौल और गहरा हो गया। लोगों ने जमीन पर सोना बंद कर दिया है और बचाव के लिए विभिन्न उपाय करने लगे हैं।

गांव में फैले सांप के खौफ को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। वन विभाग को सांप की तलाश और पकड़ने के निर्देश दिए गए, जिसके तहत मेरठ के गेसुपुर से सपेरे कमलनाथ को बुलाया गया। बुधवार को कई घंटों तक चले सर्च अभियान के बावजूद सांप को पकड़ने में सफलता नहीं मिल पाई। वन विभाग की टीम गांव में ही ठहरी हुई है और गुरुवार को भी सर्च ऑपरेशन जारी रखा गया।

लगातार हो रही घटनाओं से सदरपुर के लोग बेहद सतर्क हो गए हैं। कई ग्रामीण अपने घरों की दरारों को बंद करने के साथ-साथ रात को बाहर लाइट जलाकर पहरा दे रहे हैं। वन क्षेत्राधिकारी करन सिंह ने बताया कि टीम पूरी मुस्तैदी से सांप की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है। गांववालों में सांप के खौफ के चलते स्थिति भयावह बनी हुई है।

Exit mobile version