fbpx
News

नशे का विरोध करने पर बच्चे को जमीन पर पटका

  • महिला ने अपनी मां और बहन पर लगाया आरोप
  • पीड़िता की शिकायत पर मां-बहन के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज
    हापुड़।
    सदर कोतवाली क्षेत्र के आनंद विहार में अपने मायके में रहने आई एक विवाहिता के साथ उसकी मां और सगी बहन ने मारपीट कर दी। पीड़िता ने दोनों के नशे की लत का विरोध किया था। इस बात से गुस्साईं मां-बेटी ने उसके बच्चे को जमीन में पटक दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मां-बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
    कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में गंगा विहार दिल्ली निवासी कंचन ने बताया कि वह कुछ दिन पहले अपने मायके आनंद विहार में आई थी। जहां पर उसकी मां सुमन और बहन पायल रहती हैं। महिला का आरोप है कि मां और उसकी बहन रात के समय नशा करती हैं। जब उसने इस बात का विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ अभद्रता कर दी। इसके बाद वह गांव जसरूपनगर में रहने वाले अपने मामा के घर आ गई। जिसके बाद उसकी मां ने उसे फोन करके घर बुला लिया और नशा छोड़ने की बात कही। जब वह घर पर अपने पुत्र के साथ पहुंची तो दोनों नशे में चूर थीं और उसके विरोध करने पर मां और बहन ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी गोद से बच्चे को छीनकर उसे जमीन पर पटक दिया। किसी प्रकार वह बच्चे को उठाकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में एसएचओ सदर नीरज कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी मां-बेटी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page